Breaking News

ओमप्रकाश राजभर ने दिया ये बड़ा बयान, कहा महिलाओं को झाड़ू-बेलन से…

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को एक जनसभा में महिलाओं को शराब के खिलाफ झाड़ू और बेलन उठाने की सलाह दी थी। मंगलवार को उन्होंने बस्ती में ऐलान किया कि अब यूपी में शराबबंदी लागू कराकर रहेंगे और ऐसा होने तक चुप नहीं बैठेंगे।

ओपी राजभर ने महिलाओं और पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए भाजपा द्वारा किए जा रहे वादे को खोखला बताया। उन्होंने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर कहा कि भाजपा उन्हें बचा रही है।

ऐसे लोगों पर मुकदमा दर्ज हो और कारवाई हो। भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश संविधान से चल रहा है। भारत एक देश है। जहां हिन्दू-मुस्लिम रह रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा श्रीरामचरित मानस पर दिए गए विवादास्पद बयान के सवाल पर कहा कि अखिलेश यादव को उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।

नियम और कानून का पालन ही है सही ढंग से गणतंत्र दिवस मनाना

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि महिलाओं को हक दिलाने के लिए जो संघर्ष उन्होंने छेड़ा है उसे अनवरत जारी रखेंगे। प्रदेश में शराब बंदी तक पार्टी चुप नहीं बैठेगी। पूर्ण शराबबंदी में महिलाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आधी आबादी को नौकरी, सरकारी और निजी शिक्षण संस्थानों, लोकसभा और विधानसभा में 50 प्रतिशत आरक्षण दिलाने के लिए महिला सम्मेलन और गांव चौपाल कार्यक्रम चलाया जा रहा है। जिसकी गूंज अब घरों में हो रही है। बहन बेटियां यह कह रही हैं कि पहली बार कोई ऐसी पार्टी आई है जो महिलाओं की हक की लड़ाई लड़ रही है।

 

About News Room lko

Check Also

ऑकलैंड में भारी बारिश के बाद बाढ़ वायरल तस्वीरें भयावह हालातों को कर रही बयां

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें न्यूज़ीलैंड के सबसे बड़े शहर ऑकलैंड में भारी ...