Breaking News

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सदस्यता अभियान 15 से 30 सितंबर तक

लखनऊ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अवध प्रांत द्वारा 15 से 30 सितंबर तक सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के अंतर्गत लखनऊ के सभी शैक्षणिक संस्थानों में परिषद का सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। विद्यार्थी परिषद के सदस्यता अभियान से सभी क्षेत्रो के हजारों विद्यार्थी अभाविप से जुड़ने में रुचि दिखा रहे है।

अभाविप लखनऊ महानगर के महानगर मंत्री सिद्धार्थ शाही ने बताया कि लखनऊ महानगर से 1 लाख विद्यार्थियों को परिषद से जोड़ने का लक्ष्य लेकर परिषद के कार्यकर्ता सभी शेक्षणिक संस्थानों में विद्यार्थियों से संवाद स्थापित कर व सदस्यता कैम्प लगा कर विद्यार्थियों को परिषद से जुड़ने का आग्रह कर रहे है। जिसमे अधिक से अधिक विद्यार्थी अभाविप से जुड़ रहे है। इस अभियान में अभाविप के 500 से अधिक कार्यकर्ता लगे हुए है।

अभाविप की लखनऊ महानगर की अध्यक्ष डॉ मंजुला उपाध्याय ने बताया कि विद्यार्थी परिषद की सदस्यता अभियान में विद्यार्थियों के साथ साथ शिक्षकों को भी जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। जिसमें अभाविप लखनऊ महानगर द्वारा 1000 से अधिक शिक्षकों को जोड़ने का लक्ष्य है। जिसमें लखनऊ महानगर के एक सौ से अधिक शिक्षक कार्यकर्ता अभियान से जुड़ कर शिक्षको को जोड़ने का कार्य कर रहे है।

  दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...