Breaking News

मानसिक रूप से बीमार केरल की लड़की के साथ दुष्कर्म

तमिलनाडु के रामनाथपुरम के नजदीक के इरवाड़ी में मानसिक रूप से बीमार केरल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में सात किशोरों को पकड़ा गया है. घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय पीड़िता अपने पिता के साथ रहती है. वह अपने पिता के साथ इरवाड़ी दरगाह गई थी.

 

Loading...

इस दौरान कुछ किशोरों ने लड़की को पकड़ लिया और पास की झाड़ियों में ले जा कर उससे दुष्कर्म किया. इसके बाद दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर सभी सातों आरोपियों को पकड़ किया गया है. हालां‎कि इरवाड़ी गांव यहां से 25 किलोमीटर दूर है और यह प्राचीन दरगाह के लिए मशहूर है. बता दें ‎कि इससे पहले भी उत्तर प्रदेश राज्य के बांदा जिले में ऐसी ही घटना देखने को मिली थी, जब एक युवक को अपनी ही भतीजी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

हालां‎कि यह मामला जिले के अतर्रा थाना क्षेत्र का था, जहां पुलिस ने एक युवक को अपनी 9 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. उस दौरान घटना के बारे में अतर्रा थाने के प्रभारी निरीक्षक रामेंद्र तिवारी ने बताया था ‎कि “आरोपी आरख के खिलाफ उसकी भाभी ने थाने में भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया.” महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बरेंहड़ा गांव से 22 वर्षीय आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी थी.

Loading...

About News Room lko

Check Also

#UP: आपदा प्रबंधन में अव्वल

रिपोर्ट-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कोरोना आपदा प्रबंधन के मामले ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *