तेजाब पीने से व्यापारी पुत्र की मौत, अज्ञात कारणों से पिया तेजाब, उपचार के दौरान हुई मौत

बिधूना। तहसील के नवीन थाना क्षेत्र कुदरकोट में एक व्यापारी पुत्र ने अज्ञात कारणों से तेजाब पी लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे इटावा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उपचार के दौरान गुरूवार की सुबह उसकी मौत हो गयी। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के कारण नवीन थाना क्षेत्र कुदरकोट में ऐरवाकटरा रोड़ निवासी सर्राफा व्यापारी राजू वर्मा की अपने मकान में ही सोने चांदी के आभूषणों की दुकान है। जहां पर वह अपने 22 वर्षीय पुत्र अनमोल वर्मा के साथ काम करते थे। बुधवार की देर शाम को राजू वर्मा मकान में चले गये। जबकि पुत्र अनमोल दुकान पर ही बना रहा। जहां पर बुधबार रात्रि करीब नौ बजे अनमोल ने अज्ञात कारणों के चलते तेजाब पी लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

दुकान में ही ऊपर मकान बनाकर रह रहे परिजन नीचे आये तो देखा अनमोल की हालत गंभीर थी और पास में ही तेजाब की बोतल पड़ी हुई थी। परिजन आनन-फानन अनमोल को लेकर इटावा स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। जहां गुरुबार की सुबह अनमोल की मृत्यु हो गयी। डाॅक्टरों की टीम ने अनमोल को मृत घोषित कर दिया।

अनमोल की संदिग्ध अवस्था मे हुई मौत पर माता-पिता व दोनो भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल था। ब्यापारी पुत्र की आकस्मिक हुई मौत पर कुदरकोट कस्बा के समस्त व्यापारियों जिला पंचायत सदस्य शैलेन्द्र यादव, अरविन्द कश्यप व सोनू मिश्रा आदि ने अपनी दुकानें बंद रखी। बताया गया कि परिजनों द्वारा शाम को युवक का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

नाबालिगों के जायदाद पर हक तल्फी पर उतरी संरक्षिका, बच्चों ने मांगा न्याय

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अपनी दादी व अधियारियों पर नाबालिग बच्चों ने ...