Breaking News

कोलंबिया के खिलाफ चोटिल होने के कारण बेंच पर बैठे मेसी, नहीं रोक सके आंसू, देखें वीडियो

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी कोलंबिया के खिलाफ खेले जा रहे कोपा अमेरिका के फाइनल मुकाबले में चोट के कारण स्थानापन्न खिलाड़ी बनाए जाने पर दुखी हो गए और बेंच पर बैठते समय अपने आंसू नहीं रोक सके। इस 37 वर्षीय खिलाड़ी को उम्मीद थी कि वह बिना चोटिल हुए पूरे मैच में खेलेंगे। इससे पहले मेसी गेंद को किक करते समय चोटिल हो गए थे।

 

चोटिल होने के बाद मेसी दर्द में थे और कई बार उन्होंने इससे उबरने की कोशिश की। ट्रेनर्स ने कुछ मिनट तक उन्हें संभालने की कोशिश की। हालांकि, मेसी ने हिम्मत की और दोबारा मैदान पर उतरे। मेसी इस टूर्नामेंट में लगातार पैर की चोट से परेशान चल रहे थे और दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। इस कारण वह अर्जेंटीना के ग्रुप चरण के अंतिम मैच से भी बाहर रहे थे।

फाइनल मैच देर से हुआ शुरू
इससे पहले, अर्जेंटीना और कोलंबिया के बीच फाइनल मुकाबला करीब एक घंटे की देरी से शुरू हुआ। दरअसल, बिना टिकट लिए हजारों प्रशंसकों ने जबरन स्टेडियम में घुसने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे सुरक्षाकर्मी प्रशंसकों के हटाते दिख रहे हैं। इस कारण पुलिस को स्टेडियम में प्रवेश करने के दरवाजे बंद करने पड़े जिसकी वजह से कई लोग मैदान के बाहर ही खड़े रहे। रिपोर्ट के अनुसार, कई लोगों को स्टेडियम से बाहर निकाला गया और कुछ खिलाड़ियों के मुताबिक इस हंगामे के कारण उनके परिजन भी आयोजन स्थल में प्रवेश नहीं कर सके।

बराबरी पर चल रहा है मुकाबला
अर्जेंटीना और कोलंबिया के बीच मुकाबला निर्धारित 90 मिनट के बाद भी गोल रहित बराबरी पर चल रहा है। दोनों टीमें अब तक गोल नहीं कर सकी हैं।

About News Desk (P)

Check Also

विद्यालयी अंडर 19 बैटमिंटन की राष्ट्रीय टीम में सूर्यांश चयनित

अम्बेडकरनगर। जनपद के भीटी विकास खंड के आमी गांव के अतुल त्रिपाठी (बब्बन तिवारी) के ...