Breaking News

कोहली को छुट्टी मिल गई लेकिन नटराजन अभी तक बेटी को नहीं देख पाए: गावस्कर

विराट कोहली के पैटरनिटी लीव का उदाहरण देते हुए पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम प्रबंधन पर निशाना साधा है. गावस्कर ने कहा है कि भारतीय ड्रेसिंग रू में अलग-अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम हैं.

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के नए खिलाड़ी टी नटराजन भी इन ‘नियमों’ के बारे में सोच रहे हैं. गावस्कर ने कहा कि विराट कोहली को अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए छुट्टी मिल जाती है लेकिन आईपीएल 2020 के दौरान ही पिता बनने टी नटराजन अब तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं देख पाए हैं.

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गावस्कर ने स्पोर्टस्टार के ताजा कॉलम में लिखा कि आईपीएल प्लेऑफ के दौरान ही टी नटराजन पहली बार पिता बन गए थे. उन्हें यूएई से सीधे ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया.

उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए टेस्ट सीरीज तक ऑस्ट्रेलिया में ही रुकने के लिए कहा गया और वह भी टीम का हिस्सा बनाकर नहीं बल्कि नेट गेंदबाज के रूप में. बाएं हाथ के यॉर्कर फेंकने वाले इस तेज गेंदबाज ने टी-20 में शानदार शुरुआत की थी.

हार्दिक पंड्या ने भी टी-20 का मैन ऑफ द सीरीज पुरस्कार को उनके साथ साझा किया था. हालांकि नटराजन कुछ कह नहीं सकते हैं क्योंकि वह नए खिलाड़ी हैं.

गावस्कर ने कहा कि नटराजन अब सीरीज पूरी होने के बाद जनवरी के तीसरे सप्ताह ही घर वापस जा सकेंगे. तभी वह अपनी बेटी को पहली बार देख सकेंगे. वहीं कप्तान कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए पहले टेस्ट के बाद ही वापस लौट गए.

बता दें कि विराट कोहली की जगह टेस्ट सीरीज के अगल तीन मैचों में अजिंक्य रहाणे कप्तानी करेंगे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के ...