Breaking News

 LIVE मैच में अर्जेंटीना की फैन हुई टॉपलेस, देख कर सन्न रह गए लोग

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच कतर के लुसैल आइकॉनिक स्टेडियम में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला गया. इस मैच में अर्जेंटीना ने पेनल्टी शूटआउट में फ्रांस को 4-2 से हराकर खिताब अपने नाम किया. इस जीत के बाद से ही पूरी अर्जेंटीना जीत की खुशी में डूबा हुआ है. अर्जेंटीना के फैंस के बीच जश्न का माहौल है, लेकिन इस मैच के दौरान अर्जेंटीना की एक फैन ने कुछ ऐसा किया जिसे देख आप भी सन्न रह जाएंगे.

आखिर क्यों वजन घटाने में कारगर है काला चना, ऐसे करे सेवन

इस फाइनल मैच का नतीजा पेनल्टी शूटआउट से तय हुआ था. पेनल्टी शूटआउट के दौरान जब अर्जेंटीना के गोंजालो मोंटील ने गोल दागा तो पूरा स्टेडियम झूम उठा. इसी बीच स्टेडियम में कैमरा जैसा ही फैंस की ओर घूमा तो सभी हैरान रहे गए. दरअसल, अर्जेंटीना की एक फैन इस गोल के बाद टॉपलेस हो गई, उनके हाथ में अर्जेंटीना की जर्सी भी देखी गई. इस घटना को देख स्टेडियम और  टीवी पर मैच देख रहे फैंन सन्न रह जाएंगे. इस घटना का वीडियो और कई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. हालांकि इस फैन को कपड़े उतारकर जश्न मनाना महंगा पड़ सकता है.

फीफा वर्ल्ड कप के इतिहास में ऐसा पहली बार है, जब टूर्नामेंट का आयोजन अरब देश में हुआ. कतर ने टूर्नामेंट से पहले ही एक बड़ा नियम बनाया था, जिसमें कहा गया था कि कतर में महिलाएं ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती हैं जिसमें उनकी बॉडी ज्यादा नजर आती हो यानी एक्सपोज होती हो. इस तरह के कपड़े पहनने पर जेल की सजा भी हो जाती है. पुरुषों को लेकर भी नियम-कायदे बनाए गए थे. पुरुष कतर में ऐसी जींस पहनकर नहीं घूम सकते जो उनके घुटनों को ना ढंकती हो. लेकिन इस फैन ने को इन नियम के खिलाफ जाकर सारी हदें पार कर दीं.

अर्जेंटीना ने तीसरी बार फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाई. उसने इससे पहले 1978 और 1986 में ये चमचमाती ट्रॉफी जीती है. अर्जेंटीना टीम ने इसी के साथ ही 36 साल बाद फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. इस फाइनल मैच में लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ही अर्जेंटीना की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे. मेसी ने फाइनल में दो गोल किए और पेनल्टी शूटआउट में भी गोल किया. वही, चैम्पियन अर्जेंटीना ने अपने नाम 18 कैरेट सोने की चमचमाती ट्रॉफी और 42 मिलियन डॉलर यानी करीब 347 करोड़ रुपये किए.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...