Breaking News

केंद्र पर बरसीं मंत्री आतिशी, भाजपा तोड़ रही झुग्गियां… सबको मिले घर

राजधानी में दिल्ली विकास प्राधिकरण यानी डीडीए ने कई झुग्गियों पर बुलडोजर चलवा दिया। जिसके बाद दिल्ली मंत्री आतिशी ने केंद्र सरकार और उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशाना साधा। दिल्ली के खजूरी खास इलाके में डीडीए ने बुलडोजर चलाकर कई घरों को ध्वस्त कर दिया। इन घरों में एक घर उत्तरकाशी की सिलक्यारा टनल में फंसे 41 मजदूरों की जान बचाने वाले रैट माइनर वकील हसन का भी था। बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर दिल्ली सरकार ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि सिलक्यारा टनल में लोगों को बचाने वाले एक रैट माइनर का घर डीडीए ने बुलडोजर कार्रवाई से ध्वत कर दिया। आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि सिलक्यारा टनल में लोगों को बचाने वाले एक रैट माइनर का घर डीडीए ने बुलडोजर कार्रवाई से ध्वत कर दिया। जब डीडीए सभी लोगों का घर तोड़ रही थी तो उसमें एक रैट माइनर का घर भी था।

दिल्ली में गरीबों के आशियाने तोड़े जा रहे
उन्होंने आगे कहा कि आज सुबह एलजी साबह ने एक बयान जारी किया है। जो वो रैट माइनर हैं, उन्हें पीएम आवास योजना के तहत एक घर दिया जाएगा। हम एलजी साबह का धन्यवाद करते हैं। लेकिन रैट माइनर एक लौते नहीं हैं। बल्कि अन्य गरीब लोग भी हैं। जिनके घरों पर बुलडोजर कार्रवाई हो रही है। चाहे वो डीडीए हो, चाहे वो एएसआई हो, चाहे वो एलएनडीए हो, चाहे वो रेलवे हो। वो गरीबों के घर या झुग्गियां तोड़ रहे हैं। तुगलकाबाद में भी एएसआई ने कार्रवाई की।

About News Desk (P)

Check Also

केजरीवाल का मामला इतना बड़ा इश्यू नहीं, जितना बन गया!

दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को सीएम अरविंद केजरीवाल की एक अर्जी पर अपना ...