Breaking News

काउंटी चैंपियनशिप में अपना जलवा बिखेरेंगे मोहम्मद सिराज, इस क्रिकेट क्लब से मिलाया हाथ

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने बड़ा फैसला लिया है.  मोहम्मद सिराज इस समय जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज में खेल रहे हैं लेकिन भारत की टी20 टीम में नहीं हैं. मोहम्मद सिराज काउंटी चैंपियनशिप में खेलते नजर आएंगे। उन्हें वार्विकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने इस सीजन के तीन मैचों के लिए साइन किया है।

काउंटी क्लब ने मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ‘वारविकशर काउंटी क्रिकेट क्लब ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से काउंटी चैम्पियनशिप सत्र के अंतिम तीन मैचों के लिये करार किया है. 28 साल का यह खिलाड़ी 12 सितंबर (सोमवार) को समरसेट के खिलाफ घरेलू मुकाबले से पहले एजबेस्टन में पहुंच जायेगा.’

वार्विकशायर टीम से काउंटी क्रिकेट खेलने को लेकर मोहम्मद सिराज बेहद उत्साहित हैं। सिराज ने कहा कि मैंने हमेशा से भारत के साथ इंग्लैड में खेलने का आनंद लिया है और मैं काउंटी क्रिकेट को खेलने के लिए उत्साहित हूं।

28 साल के तेज गेंदबाज सिराज इस वक्त जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज खेल रही टीम इंडिया का हिस्सा हैं। गुरुवार को सीरीज के पहले मैच में सिराज ने 8 ओवर फेंके। इस दौरान दो मेडन ओवर निकाले और 36 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...