Breaking News

वीडियो कांफ्रेंसिंग कर राज्यमंत्री ने मुख्यमंत्री के समक्ष रखी न्यायपालिका भवन बनवाने समेत अन्य मांग

औरैया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से औरैया के विधायकों से वार्ता कर उनके क्षेत्र से संबंधित समस्याओं को सुना और उनके निराकरण की बात कही। वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान मुख्यमंत्री योगी से बातचीत के दौरान दिबियापुर विधायक एवं कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत ने औरैया में न्यायपालिका भवन, बेला से औरैया मार्ग को फोर लेन किये जाने, दिबियापुर कस्बा में बाईपास बनवाये जाने, पुलिस लाइन निर्माण हेतु वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने की मांग रखी।

सदर विधायक रमेश दिवाकर ने बड़े गांवों में इण्टर कालेज बनवाने की अपील की। जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जगह चिन्हित कर ली जाए और वहां पर इंटर कॉलेज का निर्माण कराया जाए। इसके अलावा सदर विधायक ने तालाबों को पार्क बनाने के विषय में भी मुख्यमंत्री को सुझाव दिया जिस पर उन्होंने कहा कि जिन तालाबों पर अवैध अतिक्रमण है, उन पर से अवैध अतिक्रमण हटवा कर सबकी सहमति से पार्क बनाया जाए।

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने बिधूना विधायक के प्रतिनिधि देवेश शाक्य से विधायक विनय शाक्य के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, जिस पर उन्होंने बताया कि उनका स्वास्थ्य अब काफी बेहतर है। इसके अलावा बिधूना विधायक प्रतिनिधि ने बिधूना क्षेत्र में जाम की समस्या के बारे में अवगत कराते हुये बिधूना में रिंग रोड बनाने की अपील की।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...