Breaking News

दिनदहाड़े रची महिला को किडनैप करने की कोशिश घटनास्थल से भागे बदमाश

हरियाणा के यमुनानगर में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला को किडनैप करने की कोशिश की। हालांकि, बदमाश वारदात को अंजाम देने में कामयाब नहीं रहे और घटनास्थल से भाग निकले।

मुंबई सेशन कोर्ट ने राधे मां को आरोप मुक्त करते हुए किया बरी, आठ साल पहले…

पूरे मामले का वीडियो घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर, मामले की जानकारी के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

मामला यमुनानगर का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम को महिला अपनी कार से जिम गई थी। जिम से निकलने के बाद महिला अपनी कार में बैठी। थोड़ी देर बाद वहां कुछ बदमाश पहुंच गए और महिला को किडनैप करने की कोशिश की, लेकिन चंद सेकंड के बाद ही उन्हें वहां से भागना पड़ा।

योगी आदित्यनाथ की गोद में बिल्ली फोटो ट्वीट कर लिखा- हित अनहित पसु पच्छिउ जाना

बदमाशों को देखने के बाद महिला तुरंत एक्टिव हो गई और मजबूती से उनका विरोध किया जिसके बाद बदमाश वहां से भागने को मजबूर हो गए। यमुनानगर के DSP कमलदीप सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी उन्हें मिली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

डीएसपी ने बताया कि महिला को किडनैप करने की कोशिश की गई है। चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ के बाद जल्द ही अन्य तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।

About News Room lko

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...