Breaking News

शख्स पर भेड़िया बनने का ऐसा फितूर सवार 18. लाख में बनवा डाली…

कई बार ऐसा होता है जब यह देखा जाता है कि लोग नकली जानवरों का कॉस्ट्यूम पहनकर कुछ अजब गजब करते हैं. पिछले दिनों एक जबरदस्त वीडियो सामने आया था जब एक शख्स मगरमच्छ का कॉस्ट्यूम पहनकर उसके बगल लेट गया था. इसी कड़ी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स पर भेड़िया बनने का फितूर सवार हो गया.

खाई में गिरी पर्यटक बस इंजीनियरिंग छात्र की मौत, 40 घायल

दरअसल, यह शख्स जापान का रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स ने अपनी पहचान छिपाई है लेकिन शख्स ने कॉस्ट्यूम की कीमत और इसे कैसे पहनना है इस बारे में जरूर बात की है. सबसे पहले शख्स ने अपना रूप बदलने के लिए स्पेशल इफेक्ट्स वर्कशॉप जेपेट से संपर्क किया और एक अल्ट्रा रियलिस्टिक भेड़िये का कॉस्ट्यूम बनवाया.

योगी आदित्यनाथ की गोद में बिल्ली फोटो ट्वीट कर लिखा- हित अनहित पसु पच्छिउ जाना

शख्स ने इसके लिए 18. लाख रुपए से ज्यादा खर्च किए. इसके बाद जब वह कॉस्ट्यूम बनकर आई और उसने उसे पहना तो सब हैरान रह गए, वह सच में एक भेड़िया ही लग रहा था. शख्स ने उसे पहनकर देखा तो वह खुद भी काफी हैरान रह गया. उसने कहा कि कॉस्ट्यूम बिल्कुल वैसा ही लग रहा था जैसा उसने सोचा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वही शख्स है जिसने कुछ दिन पहले कुत्ते का कॉस्ट्यूम पहना हुआ था. शख्स का कहना है कि उसे बचपन से ही जानवरों के प्रति बहुत लगाव था और उन्हें टीवी पर दिखाए जाने वाले कुछ जानवरों के कॉस्ट्यूम काफी पसंद आते थे. इसलिए वह उनके जैसा दिखना चाहता है.

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...