Breaking News

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही बटोरी सुर्खियाँ, देखें ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने हाल ही में दोबारा राजनीति में कदम रखा है. मिथुन चक्रवर्ती का स्टाइल निराला हैदिशानी चक्रवर्ती हॉलीवुड की शार्ट फिल्म ‘द गेस्ट’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं। फिल्म पहले ही कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में सराहना पा चुकी है।

दिशानी ने फिल्ममेकिंग के गुर सीखने के लिए लॉस एंजिल्स में लंबा समय बिताया है।जिससे उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती का अंदाज भी कुछ खास है.

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे तो बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं मगर बेटी ने बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है. मगर ग्लैमर और खूबसूरती के मामले में दिशानी अच्छी एक्ट्रेस को भी मात दे दें. दिशानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

जानकारी के मुताबिक दिशानी चक्रवर्ती ने अभिनेत्री के रूप में अपना करियर शुरू करने से पहले मुंबई में जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो और फिर न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में अभिनय और फिल्म निर्माण का प्रशिक्षण लिया है।बड़े पर्दे से दूर दिशानी चक्रवर्ती बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दिशानी इस समय न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...