Breaking News

क्षेत्रीय विधायक ने जन समस्या को लेकर लगाई चौपाल

गदागंज/रायबरेली। क्षेत्रीय विधायक डॉ. मनोज कुमार पाण्डेय व पूर्व कैबिनेट मंत्री सपा प्रदेश प्रवक्ता ने जन समस्याओं को लेकर ग्राम सभा खजुरी के पूरे गोसाईन के पुरवा में चौपाल लगाकर बैठक की और जानी क्षेत्र की जनता की समस्या जनता की समस्याओं को निदान कराने का भरोसा दिलाया।

वहीं किसानों ने घूम रहे छुट्टा जानवरों से निजात दिलाने की बात कही किसानों का कहना है कि न समय से खाद मिल पा रही हैं न बिजली न पानी धान क्रय केंद्र में पंजीकरण करवाने के बाद भी धान तौलाई नहीं हो पायी। मजबूरन विचौलियो को औने-पौने दाम में देना पड़ा। विधायक डॉ मनोज कुमार पाण्डेय चौपाल में सम्बोधित करते हुए कहा कि यह वर्तमान सरकार किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है, यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हम किसानों की हर सम्भव लड़ाई लड़ेंगे, चाहे नहर में हेड से टेल तक पानी पहुंचाने की बात हो, खाद बीज की बात हो जनता के बीच पहुंचकर आश्वशत किया। उन्होंने कहा कि हमारी सोच ही विकास करना है। आने वाले कार्य काल में गोसाईन के पुरवा के सभी रास्ते व सड़कें पक्की होगी। इस मौके पर ब्लाक प्रभारी आले हसन, जिला उपाध्यक्ष शिवनारायन, रमेश मिश्रा, दिनेश शुक्ला पान्सू सिंह, मनोज शुक्ला, भरथरी सिंह, तेजभान सिंह, दुर्गा शुक्ला, राम आधार तिवारी ,सन्तलाल गिरि, धुन्ना गिरि, राम आधार गिरि ,सुशील यादव, देशराज यादव, प्रदीप मास्टर व अन्य क्षेत्र वासी गण मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

राज्य कर में सालाना 44 करोड़ की मलाईदार कुर्सी के लिए मची होड़, 2210 करोड़ का है सालाना कलेक्शन

लखनऊ:  दो लाख रुपये घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी कमिश्नर के हटने के ...