Breaking News

विधायक ने अपनी निधि से बने ऑक्सीजन प्लांट का किया उद्घाटन

मोहम्मदी खीरी। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहम्मदी में विधायक निधि से बनाए गए ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन फीता काटकर विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने किया। इसके अलावा सीएचसी में 30 बेड का कोविड केअर सेंटर, जो तीसरी लहर आने पर बच्चों के लिए बनाया गया है।

कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने अपनी विधायक ने अपने 40लाख रुपए ऑक्सीजन प्लांट के लिए मंजूर किए थे उसी निधि से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में आक्सीजन प्लांट की स्थापना की गई। जिसका आज फीता काटकर विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने शुभारंभ किया इसके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही संभावित तीसरी लहर में बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिकोण से 30 बेड का कोविड केअर सेंटर भी बनाया गया है।

जिसमें दो बेड आईसीयू में रिजर्व रहेंगे सभी बेड़ों तक पाइप लाइन के द्वारा ऑक्सीजन की व्यवस्था की गई है। विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि करोना कॉल में प्रदेश सरकार ने स्वास्थ्य सेवाओं में काफी कार्य किया है। इसी के अंतर्गत मोहम्मदी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में यह कार्य हुआ है। इस अवसर पर सीएमओ शैलेंद्र भटनागर, स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक सुरेंद्र सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष कुलभूषण सिंह जिला उपाध्यक्ष ज्योतिर्मय बरतरिया विधानसभा प्रभारी राहुल जायसवाल नगर अध्यक्ष सौरभ गुप्ता सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह

About Samar Saleel

Check Also

डीएम ने बीएसए कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने बेसिक शिक्षा विभाग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *