Breaking News

विधायक ने मरीजों का हर सम्भव इलाज करने का दिया निर्देश

लालगंज/रायबरेली। सरेनी विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह ने लालगंज सरकारी अस्पताल पहुंचकर वहां चल रही स्वास्थ्य सुविधाओंन का जायजा लिया।आपातकालीन सेवा में मौजूद डा. रजनीश गुप्ता, डा. प्रियंका से अस्पताल में मौजूद सुविधाओं के बाबत जानकारी दी। विधायक ने चिकित्सकों से अस्पताल आ रहे मरीजों का हर संभव इलाज करने का निर्देश दिया।

विधायक ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सख्त निर्देश है कि सरकारी अस्पताल आने वाले हर मरीज की जांच हो और उसका हर संभव इलाज हो।सरकार एंटीजन टेस्ट और आरटी पीसीआर जांच के बाबत हर तरह की सुविधा उपलब्ध करा रही है।किट न होने की बात पता चलने पर विधायक ने सीएमओ रायबरेली को फोन कर लालगंज अस्पताल में किट भेजने को कहा। साथ ही लालगंज चेयरमैन को फोन करके सार्वजनिक स्थानों सहित सरकारी अस्पताल में हर दूसरे दिन सैनिटाइज की व्यवस्था कराने को भी कहा।

मंगलवार को सरकारी अस्पताल लालगंज में 23 एंटीजन टेस्ट किये गये और 20 आरटी पीसीआर जांच की गयी।एन्टीजेन टेस्ट मे चार लोग संक्रमित पाए गये।वहीं डा. रजनीश गुप्ता ने बताया कि अस्पताल लाने वाले मरीजों को इमरजेंसी सेवाओं के जरिये दवा उपलब्ध करायी जा रही हैै। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सिवप्रकास पांडेय मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...