Breaking News

घर में लगी आग, गृहस्थी जलकर राख

नसीराबाद/रायबरेली। एक तरफ जहां कोरोना महामारी ने चारों तरफ कोहराम मचा रखा है।तो वहीं दूसरी तरफ आग के तांडव ने लोगों की कमर तोड़ दी है। नसीराबाद क्षेत्र के कुछ गांवों के घरों में आग ने तांडव मचाया है। मंगलवार को थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे नोनापार मजरे डीघा गांव मे राम शंकर पुत्र बिंदादीन शुक्ला के यहां दोपहर के करीब 1 बजे अज्ञात कारणों से घर में आग लग गई। आग लगते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

बताते हैं कि आग लगने के समय घर के सभी सदस्य चारपाई पर सो रहे थे। जब आग लगी तो घर के लोग घर मे सो रहे थे गांव के लोगों ने जोर शोर से चिल्लाना शुरू किया तब परिजनों को आग लगने का पता चला और आनन फानन में घर के सभी लोग बाहर आएं। लोग जब तक आग पर काबू पाते तब तक घर की सारी गृहस्थी जलकर खाक हो चुकी थी। आग की चपेट में आने से एक गाय की मृत्यु हो गई।वहीं घर की सारी गृहस्ती जलकर खाक हो चुकी थी। ग्रामीणों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की दो दो गाड़ियां मौके पर पहुंची तब जाकर किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। घर के परिजनों का कहना है कि गांव का एक व्यक्ति घर के पास अपने खेत में अलाव आदि जलाकर कर घर चला आया था। जिसकी चपेट से मेरे घर में आग लगी।

परिजनों की मानें तो घर की सारी गृहस्थी खाक होने से लगभग लगभग 50 हजार नकदी जेवर समेत तीन लाख का नुकसान हुआ है। मौके पर मौजूद लेखपाल का कहना है कि नुकसान का आकलन की रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजा जायेगा।उप जिला अधिकारी सलोन दिव्या ओझा ने बताया कि तत्काल प्रभाव से फायर ब्रिगेड की दो दो गाड़ी क्षेत्रीय लेखपाल व पुलिस को मौके पर भेजकर जांच पड़ताल की जा रहा है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा की नीति और नीयत में खोट: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *