एमएलसी ने राही व अमावा में दी करोड़ों की सौगात

रायबरेली। एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने राही व अमावां विकासखंड में जिला पंचायत एवं एमएलसी निधि द्वारा बनाए गए करोड़ों की सड़को एवं टीनशैड का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। साथ ही एमएलसी ने जरूरतमंदो को ठंड से बचाव के लिए कंबल भी वितरित किया। उपस्थित जनसमूह ने एमएलसी को अंगवस्त्र भेंटकर फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।

कार्यक्रम के दौरान राही विकासखंड में एमएलसी श्री सिंह ने लोधवारी, रूस्तमपुर व अमावा विकासखंड में डिघिया, पहरेमऊ व बल्ला में लोगों को संबोधित करते हुए सभी का हृदय से आभार व्यक्त किया व कहा कि अवसर मिलते रहने पर वो आगे भी जनसेवा के धर्म को संपूर्ण निष्ठा से निभाते रहेंगे।

श्री सिंह ने कहा कि मैं अपने बड़े बुजुर्गों सहियोगियों का धन्यवाद ज्ञापित करता हूं कि उनके इसी आशीर्वाद और सहयोग के फल स्वरुप मैं आज रायबरेली में जनसेवा के अपने सपनों को जी पा रहा हूं, मैंने हमेशा विकास व जनहित के कार्यों को प्राथमिकता दी है।

Loading...

एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि मैंने अमावा विकासखंड में बिना भेदभाव के जिस प्रकार से लगातार सेवा की है उसी प्रकार आगे भी आप सबके सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा। मौके पर एमएलसी ने लोगों की अन्य समस्याएं भी सुनी व उनका निस्तारण भी कराया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

गणतंत्र दिवस पर जनकल्याण का सन्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें योगी आदित्यनाथ ने गणतंत्र दिवस बधाई संदेश में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *