Breaking News

पूजा हेगड़े ने सलमान खान के साथ किया ऐसा , फैस को नही हो रहा विश्वास

इन दिनों बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली है।

वहीं, बी टाउन में भी इस जोड़ी के रियल लाइफ में डेटिंग करने के रुमर्स खूब चर्चाओं में हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने पहली बार सलमान खान को डेट करने की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

बता दें कि बीते कुछ महीने पहले से ही सलमान और पूजा हेगड़े के डेटिंग की अफवाहें शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों में से किसी ने भी इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

इस इंटरव्यू में पूजा से अपने को-एक्टर सलमान खान को डेट करने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने कहा कि- “मैं इस पर क्या कहूं? मैं अपने बारे में बातें पढ़ती रहती हूं, मैं सिंगल हूं, मुझे अकेले रहना पसंद है। मैं रियल में अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं।

मैं एक शहर से दूसरे शहर जाने की उम्मीद कर रही हूं, अभी यही मेरा मकसद है, मैं अब बैठकर इन अफवाहों पर ध्यान भी नहीं दे सकती क्योंकि अब मैं क्या करूं?” पूजा ने किसी भी रिलेशनशिप में होने के दावों को खारिज किया है।

इसके बाद इन अफवाहों को तब और हवा मिली जब सलमान ने मैंगलोर में पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ हेगड़े की शादी में शिरकत की और सोशल मीडिया इनकी कई फोटोज सामने आई। अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों पर बात करते हुए कहा है कि- वह सिंगल हैं और ये भी क्लियर किया कि फिलहाल उनका करियर उनकी प्रायोरिटी है।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...