Breaking News

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ ने तोड़े रिकॉर्ड! फिल्म के ट्रेलर को मिला सबसे ज़्यादा व्यूज़

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सरफिरा ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, इसका ट्रेलर 2024 का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म ट्रेलर बन गया है। यह जबरदस्त प्रतिक्रिया का कारन है फिल्म का जबरदस्त कंटेंट। यहाँ तक की लोग अब अक्षय को कंटेंट कुमार के नाम से सम्बोधित कर रहे हैं। फिल्म के गाने ‘मार उड़ी’ और ‘खुदाया’ ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और ट्रेलर ने 2024 के यूट्यूब रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, सरफिरा दर्शकों का दिल जीतने की राह पर है।

👉🏼कैंसर से जंग लड़ने वाले लोगों के लिए हिना खान ने दिया संदेश, कहा- हमें डरना नहीं चाहिए

फिल्म सरफिरा में अक्षय कुमार एक ऐसे व्यक्ति जो कभी हार न मानते हुए  अपने सपने को पूरा करने की ताकत रखते है। अक्षय कुमार हमेशा से ऐसी फिल्में चुनते हैं जिसका कंटेंट बहुत ही दमदार होता है। फिल्म सरफिरा के ट्रेलर को भी लोग खूब सराह रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर को सबसे ज़्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया।

अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' ने तोड़े रिकॉर्ड! फिल्म के  ट्रेलर को मिला सबसे ज़्यादा व्यूज़

नए युग की शिक्षाओं वाली फिल्मों के चैंपियन के रूप में, सुपरस्टार एक ऐसी कहानी के पीछे अपना पूरा जोर लगा रहे हैं जो युवाओं की उद्यमशीलता की भावना पर विश्वास करती है। इस ताज़ा स्पिन ने जाहिर तौर पर लोगों का दिल जीत लिया है, जिससे फिल्म की रिलीज की प्रत्याशा बढ़ गई है। प्रशंसक पूरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उन्हें उम्मीद है कि यह कुमार की मनोरंजक कहानी कहने की विरासत को जारी रखेगी।

एयरलिफ्ट, बेबी, ओएमजी 2, टॉयलेट और जय भीम के निर्माताओं की ओर से, सरफिरा स्टार्टअप और विमानन की दुनिया पर आधारित एक अविश्वसनीय कहानी है। यह फिल्म आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करने के लिए तैयार है, भले ही दुनिया आपको पागल कहे।

👉🏼बच्चों को पार्टियों में नहीं ले जाते आयुष्मान खुराना,चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं अभिनेता

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवाद और जीवी प्रकाश कुमार संगीतमय, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। 12 जुलाई को राष्ट्रव्यापी रिलीज के लिए तैयार, ‘सरफिरा’ अपनी शक्तिशाली कहानी से दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली में आज से दो दिन तक बारिश का ऑरेंज अलर्ट, गिरेगा तापमान… पढ़ें मौसम विभाग का पूरा अलर्ट

नई दिल्ली। राजधानी में उमस भरी गर्मी ने लोगों को दिनभर परेशान किया। उमस से ...