मोहाली MMS लीक कांड: आरोपी छात्रा को किया गया गिरफ्तार, वार्डन ने लगाईं फटकार-“कितना घिनौना काम कर रही है तू”

पंजाब, मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का एमएमएस वायरल की खबर आते ही  जमकर हंगामा हुआ।छात्रों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया और नारेबाजी शुरू हो गई। एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया, जबकि कुछ की तबीयत बिगड़ गई।

आरोप है कि कॉलेज की ही एक छात्रा ने 60 से ज्यादा छात्राओं का नहाते समय का वीडियो बनाकर शेयर कर दिया। इसकी खबर मिलते ही कॉलेज के दूसरे छात्रो ने रात में ही कॉलेज में प्रदर्शन किया। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला। आरोपी छात्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक टीम शिमला से लड़के को गिरफ्तार करने के लिए भेजी गई है।

अब इस मामले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हॉस्टल की वार्डन आरोपी छात्रा को फटकार लगाती नजर आ रही है.गुस्से में दिख रही वार्डन हॉस्टल में आरोपी लड़की से कहती नजर आ रही है, ”…बेशर्म कहीं की. किसने बोला तुझसे वीडियो बनाने के लिए…तेरे को आज ही सस्पेंड करेंगे…कितना गंदा, घिनौना काम कर रही है तू…”

एसएसपी विवेकशील सोनी ने पूरे मामले का खंडन किया और कहा कि आरोपी लड़की ने केवल अपने ही वीडियो भेजे थे। किसी और लड़की के नहीं। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान एक लड़की की तबीयत बिगड़ी थी। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद लगभग 8 छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश की।

About News Room lko

Check Also

मच्छरों पर वार को शुरू हुआ संचारी रोग नियंत्रण अभियान, सांसद सत्यदेव पचौरी ने हरी झंडी दिखा फॉगिंग वाहन काे किया रवाना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीमें घर-घर जाकर लोगों को करेंगी जागरूक कानपुर ...