Breaking News

यूपीडब्लूजेयू हाथरस ईकाई का गठन, शम्मी गौतम अध्यक्ष राजकुमार वार्ष्णेय महासचिव

हाथरस। यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (यूपीडब्लूजेयू ) के संगठन को विस्तार करते हुए हाथरस जिला ईकाई का गठन किया गया है। रविवार को हाथरस में आयोजित मंडलीय पत्रकार सम्मेलन में यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह ने इसका एलान करते हुए भारत समाचार चैनल के जिला संवाददाता शम्मी गौतम को अध्यक्ष और राजकुमार वार्ष्णेय को महासचिव मनोनीत किया।

इस सम्मेलन की अध्यक्षता कर रहे इंडियन फेडरेशन आफ वर्किंग जर्नलिस्ट (आईएफडब्लूजे ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष हेमंत तिवारी ने हाथरस ईकाई के नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए उनसे जल्द ही राज्य स्तरीय सम्मेलन आयोजित करने को कहा।

यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह ने शम्मी गौतम और राजकुमार वार्ष्णेय से अपेक्षा की है कि वो अगले पंद्रह दिन में पूरी कार्यकारिणी का गठन कर अनुमोदन प्राप्त कर लें। उन्होंने कहा कि हाथरस ईकाई के गठन के साथ पश्चिम यूपी में संगठन को और ताकत मिली है।

इस मौके पर आईएफडब्लूजे राष्ट्रीय सचिव सिद्धार्थ कलहंस और यूपीडब्लूजेयू संगठन सचिव अजय त्रिवेदी व प्रदेश सचिव राजेश मिश्रा मौजूद रहे। अजय त्रिवेदी ने हाथरस ईकाई के नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ जिले के प्रमुख पत्रकारों से भी मुलाकात की।

About Samar Saleel

Check Also

रूरूगंज में शारदीय नवमी पर हवन पूजन व कन्या भोज के साथ विशाल भंडारे की हुई शुरुआत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। नवरात्रि में अष्टमी और नवमी के दिन ...