Breaking News

“योगी जी… ध्वस्त करा दीजिए हमारा अपार्टमेंट”, आखिर कौन हैं कानपुर का ये युवक जिसने की CM से ये अपील

कानपुर के किदवई नगर ओ ब्लॉक स्थित केडीए रेजीडेंसी अपार्टमेंट ए-1 और अपार्टमेंट ए-2 की बीम में सौ दरारें हैं। अब पिलर में भी दरारें आ गई हैं। यहां 192 फ्लैट है जिसमें 172 परिवार रहते हैं।लोगों ने बैनर टांगने के बाद प्रदर्शन किया। आनन-फानन में केडीए के एक्सईएन और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे

अपार्टमेंट में रहने वालों लोगों को आरोप है कि बेसमेंट में पानी का रिसाव, पार्किंग की बीम में दरारें हैं। सूचना के बाद भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

केडीए के मुख्य अभियंता रोहित खन्ना का कहना है कि एचबीटीयू एवं आईआईटी कानपुर के तकनीकी विशेषज्ञों की जांच में मिला है कि स्ट्रक्चरल सेफ्टी के लिहाज से बिल्डिंग पूरी तरह सुरक्षित है। विस्तृत रिपोर्ट अगले सप्ताह में उपलब्ध करायी जायेगी।

उन्होंने कहा कि केडीए रेजीडेंसी में आवंटियों के मध्य उत्पन्न भ्रम की स्थिति पर संवेदनशीलतापूर्वक समय से निराकरण न कराने पर उपाध्यक्ष ने नाराजगी जताई है महिलाओं ने बताया कि डर के साये में हम सब जीने पर मजबूर हैं। अपार्टमेंट ओनर्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव एमएस गुप्ता और मुकेश अग्रवाल ने बताया कि दो दिन में निष्कर्ष नहीं निकला तो केडीए दफ्तर के सामने आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर होंगे।

About News Room lko

Check Also

अमृत महोत्सव में स्माइल योजना

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने कहा कि बेसहारा ...