Breaking News

मोहम्मद आमिर ने की पाकिस्तान की बोलती बंद, बोले- हमारी तैयारी ही गलत थी

पाकिस्तान की टीम को वर्ल्ड कप 2023 के अपने तीसरे मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को भारत से हार मिली।

इस हार से टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अपनी नाराजगी टीम सेलेक्शन पॉलिसी को लेकर जाहिर की है। आमिर ने चोटिल नसीम शाह की जगह पर हसन अली को लाने के टीम प्रबंधन के फैसले पर सवाल उठाया, जबकि हसन अली मूल रूप से विश्व कप की योजना में नहीं थे।

जीओ स्पोर्ट्स पर आमिर ने कहा कि हसन अली का शामिल किया जाना अचानक ही लग रहा था, यह देखते हुए कि वह चोट से उबर रहे थे और सक्रिय रूप से नहीं खेल रहे थे। आमिर ने कहा, “चूंकि हम पाकिस्तान टीम की बात कर रहे हैं तो मैं आपको बता दूं कि समस्या कहां है। हमारी तैयारी गलत थी। नसीम शाह के चोटिल होने के बाद हसन अली वर्ल्ड कप में आए। हसन अली तो उनकी योजना में था ही नहीं। वह इंजर्ड हो गये थे और खेल भी नहीं पा रहे थे।”

ये भी BCCI पर निशाना साधने वाले मिकी आर्थर को पूर्व क्रिकेटरों ने बताया बहानेबाज, पूछा- आप लोगों ने क्या प्लान किया था?

संन्यास ले चुके मोहम्मद आमिर ने मोहम्मद वसीम जूनियर को दरकिनार किए जाने पर भी चिंता व्यक्त की, जो तीन साल से टीम की तैयारियों का हिस्सा थे। वसीम जूनियर ने केवल एक गेम खेला और तब से वह बेंच पर हैं। बाएं हाथ के गेंदबाज इस बात से भी नाखुश हैं कि एक नियमित सदस्य को दरकिनार करते हुए नए शामिल किए गए खिलाड़ी से महत्वपूर्ण ओवर कराने के लिए उसे तैयार नहीं किया गया। पाकिस्तान की टीम दो वॉर्मअप मैचों में भी हार गई थी।

About News Desk (P)

Check Also

‘अगर नौ साल और जेल में रहना पड़ा तो रहूंगा’, सरकार पर देश को गुलाम बनाने का आरोप लगा बोले इमरान खान

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर देश की ...