Breaking News

मोहम्मद शमी ने पाकिस्तानी फैंस पर बरसाए यॉर्कर, बोले- अब तो शर्म कर लो…

वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम का शानदार प्रदर्शन पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों से हज़म नहीं हो रहा है. पाकिस्तान के तमाम पूर्व क्रिकेटर्स ये आरोप लगाते हुए दिखे कि भारतीय गेंदबाज़ों को अलग गेंद दी जा रही है. इसके अलावा डीआरएस भी भारत के हक में दिए जा रहे हैं. इसी बीच भारतीय तेज़ मोहम्मद शमी ने गुस्से में पाकिस्तानी फैंस पर अपनी बातों से यॉर्कर्स की बरसात कर दी. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने अपने एक बयान में कहा था कि आईसीसी और बीसीसीआई भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों को अलग गेंदें दे रहा है, जिससे उन्हें सीम और स्विंग करने में ज़्याद मदद मिल रही है. जिसका शमी ने बड़ा ही करारा जवाब दिया है.

शमी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “शर्मा करो यार, गेम पर फोकस करो ना कि फालतू बकवास पर. कभी तो दूसरों के सक्सेस एंजॉय किया करो. छी यार, आईसीसी वर्ल्ड कप है, आपका लोकल टूर्नामेंट नहीं है और आप प्लेयर ही थे. वसीम भाई ने समझाया है. एक्सप्लेन किया था फिर. अपने प्लेयर अपने वसीम अकरम पर यकीन नहीं आपको.”

वर्ल्ड कप में शमी बरपा रहे हैं कहर

वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने 4 मैचों में 7 के शानदार औसत से 16 विकेट चटका लिए हैं. टूर्नामेंट के अपने पहले ही मुकाबले में शमी ने 5 विकेट झटक लिए थे. न्यूज़ीलैंड के खिलाफ शमी ने टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेला था, जिसमें उन्होंने 54 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे. इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 4 विकेट चटकाए थे.

फिर श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने सिर्फ 18 रन खर्च 5 विकेट अपने नाम किए. इसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने 2 विकेट चटकाए थे. शमी ने टूर्नामेंट में शार्दुल ठाकुर को रिप्लेस कर अपनी जगह बनाई थी, जिसके बाद उन्होंने कमाल कर दिया.

About News Desk (P)

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...