Breaking News

पब में घुसी कार की टक्कर से भारतीय मूल के पांच लोगों की मौत, दो बच्चे शामिल

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से एक दर्दनाक हादसे में भारतीय मूल के दो परिवारों के पांच सदस्यों की मौत हो गई है। यह मौत मेलबर्न स्थित पब में एसयूवी के घुसने से हुई। इनमें दो बच्चे शामिल हैं। यह हादसा रविवार को हुआ। एजेंसी  के मुताबिक ये घटना तब हुई जब भारतीय मूल के दो परिवार शाम को विक्टोरिया के रॉयल डेलेसफोर्ड होटल में डिनर के लिए पहुंचे। इस दौरान एक एसयूवी कार का बैलेंस बिगड़ा और उसने डिनर कर रहे लोगों को टक्कर मार दी। इस घटना में मारे गए लोगों में विवेक भाटिया (38), उनका बेटा विहान (11), प्रतिभा शर्मा (44), प्रतिभा की बेटी अन्वी (9) और उनके पार्टनर जतिन चुघ (30) शामिल हैं।

दुर्घटना के बाद अस्पताल में पुलिस ने सफेद बीएमडब्ल्यू स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन के चालक से पूछताछ की है। बता दें माउंट मैसेडोन के 66 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति से पुलिस ने मंगलवार को बात की थी, लेकिन उसे गिरफ्तार या आरोपित नहीं किया गया था।

प्रतिभा और उनका परिवार भाटिया और उनके बेटे के साथ छुट्टियां मनाने यहां आए थे। प्रतिभा की मौके पर ही मौत हो गई। विवेक की पत्नी रुचि और दूसरा बेटा अबीर हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। अबीर की हालत शुरुआत में बेहद गंभीर बताई गई थी। अब वो स्थिर है।

घटना में कुछ और लोग घायल हुए हैं। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ड्राइवर के वकील मार्टिन अमाद के मुताबिक- मेरा क्लाइंट डायबिटीज का मरीज है और उसे इंसुलिन लेना पड़ता है। हादसे के बाद उसे भी फौरन हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। वो एक पारिवारिक शख्स है और उसका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड भी नहीं है। वकील ने कहा कि उसके मुवक्किल का हॉस्पिटल में अल्कोहल टेस्ट भी हुआ। इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हादसे के बाद से वो खुद भी काफी दुखी है।

About News Desk (P)

Check Also

राम और कृष्ण की धरती पर गोकशी की छूट देना चाहती है कांग्रेस- योगी

• मुख्यमंत्री ने फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को किया संबोधित • बोले योगी, परिवारवाद के ...