Breaking News

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं Urfi, जीन्स का बनाया टॉप कहा – मेरा नंगा नाच… चकराया फैंस का सिर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स और अपनी बातों को लेकर फेमस हैं. उर्फी को कुछ देर पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां एक बार फिर उन्होंने अपने नए लुक और बातों से लोगों के होश उड़ा दिए. बता दें कि उर्फी ने यह सब अपनी मां के सामने किया, जो उनके साथ ही मुंबई के बाहर जा रही हैं. उर्फी एक बोल्ड डेनिम आउटफिट में काफी हॉट लग रही थीं और इस लुक की बारीकियों से फैंस का सिर चकरा गया. साथ ही, एयरपोर्ट पर उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने फैंस के लिए एक मैसेज दिया- मेरा नंगा नाच…

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी जावेद (Urfi Javed) को हाल ही में, मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी मां के साथ स्पॉट किया गया. एक बार फिर, उर्फी की ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. बता दें कि उर्फी जावेद ने इस बार डेनिम मिनी स्कर्ट के साथ एक डेनिम टॉप पहना था. टॉप को लेकर उर्फी ने खुद बताया कि ये असल में टॉप नहीं उनकी जीन्स है, जिसे उन्होंने उलटकर, टॉप की तरह पहन लिया है.

जीन्स के दोनों पैर उनके ब्रेस्ट्स को कवर कर रहे हैं और बटन्स वाला पार्ट चेस्ट पर आ रहा है. बता दें कि उर्फी ने इस टॉप के नीचे कुछ नहीं पहना है और क्योंकि हसीना ब्रालेस हैं, इस जीन्स वाले टॉप के साइड से उर्फी के ब्रेस्ट्स भी नजर आ रहे हैं.

कैमरे पर बोलीं- मेरा नंगा नाच जारी रहेगा

उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस से पैपराजी ने जब पूछा कि उनके फैंस जो उन्हें इतना प्यार देते हैं, उनसे वो क्या कहना चाहेंगी. उर्फी ने जवाब दिया- ‘प्यार का तो पता नहीं लेकिन मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरा नंगा नाच जारी रहेगा!’ उर्फी के इस स्टेटमेंट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

About News Room lko

Check Also

सोहैल खान ने लॉन्च किया अश्मित पटेल की फिल्म “सेक्टर बालाकोट” का टीज़र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। आजकल फिल्में सच्ची घटनाओं से प्रेरित हुआ ...