Breaking News

मोनालिसा ने शेयर की हॉट तस्वीर, ब्लैक मोनोकनी में आई नजर

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने वर्कफ्रंट से ज्यादा सोशल मीडिया पर लुक्स से चर्चा रहती हैं। मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं।

विदा होकर सुसराल पहुंची दुल्हन ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

मोनालिसा ने शेयर की हॉट तस्वीर

उन्होंने इस बार बेडरूम से लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है जिसमें वह अपनी कातिल अदाएं बिखेर रही हैं। 40 साल की मोनालिसा को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। इसके लिए वह जिम में भी जमकर पसीना बहाती हैं। कई बार वह वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने बेडरूम से फोटो पोस्ट किया है।

इससे पहले मोनालिसा ने स्विमिंग पूल के किनारे से फोटोज शेयर की थीं। वह पानी में इठलाती दिखीं। मोनालिसा ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहनी हुई था। हालांकि उनकी ये थ्रोबैक फोटो थी जिसे उन्होंने फिर से शेयर किया। कई यूजर्स ने भी इसे नोटिस किया और कइयों ने तो उन्हें सलाह दी कि उन्हें नई बिकिनी खरीद लेनी चाहिए वह हर बार इसी में दिखती हैं।

मोनालिसा ने ब्लैक कलर की शीयर डीपनेक मोनोकनी पहनी है। उनकी मोनोकनी में दोनों साइड में कट है। बेड पर बैठे हुए वह दूसरी तरफ देख रही हैं और पोज दे रही हैं। फोटो के साथ मोनालिसा ने कैप्शन दिया, ‘मॉर्निंग्स।‘ उनके इस पोस्ट पर फैन्स के भी जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। एक फैन कहते हैं, ‘आप पहले से ज्यादा फिट लग रही हैं एक ने कहा, ‘पावरफुल सोल।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘इट्स हॉट।‘

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...