Breaking News

विदा होकर सुसराल पहुंची दुल्हन ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

मुजफ्फरनगर में दुल्हे व अन्य ससुरालियों को हलवे में नशीला पदार्थ खिलाकर दुल्हन घर में रखी लाखों की नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गई। लुटेरी दुल्हन उत्तराखंड राज्य के रुद्वप्रयाग की रहने वाली है।

सिखेडा पुलिस ने जांच के बाद लुटेरी दुल्हन व उसके दो सहयोगियों पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है।

विदा होकर सुसराल पहुंची दुल्हन ने किया ये काम

दो साल पूर्व नईमंडी कोतवाली क्षेत्र में भी इसी तरह की वारदात हुई थी। हरिद्वार की महिला नशीली चाय पिलाकर घर से जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गयी। हालांकि पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए महिला व साथियों को गिरफ्तार कर जेवरात व नकदी बरामद की थी।

सोचिये चैटजीपीटी पर कितने खतरे, कितने अवसर!

सिखेडा थाना क्षेत्र के गांव नगंला मुबारिकपुर निवासी नीरज का कहना है कि हरिद्वार निवासीगण संजय व अमित ने कुछ दिन पूर्व उसका रिश्ता रुद्वप्रयाग निवासी रेखा के साथ कराया था।

रिश्ते पर सहमति होने पर नीरज ने हरिद्वार पहुंचकर रेखा से रस्मो रिवाज के मुताबिक शादी कर ली। आरोप है कि रेखा ने उसे बताया कि उनके यहां ससुराल में आकर हलवा बनाकर खिलाने की रस्म है।

लुटेरी दुल्हन ने खुद ही ससुराल में हलवा बनाया और उसमे नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। ससुराल पक्ष के लोगों के बेहोश पर लुटेरी दुल्हन घर में रखी 1.20 लाख व लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गई।

सुबह परिवार को होश आया तो घर से जेवरात व नकदी गायब मिली। सिखेडा पुलिस ने जांच केबाद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...