Breaking News

धूमधाम से मनी एनिमल की सक्सेस पार्टी, अभिषेक ऐश्वर्या के बीच है सब कुछ ठीक?

मनोरंजन की दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ बड़ होता ही रहता है। अगर आपकी भी इच्छा है इस दुनिया से रूबरू होने की तो यह खास लाइव है आपके लिए। जहां आपको मिलेगी अपने पसंदीदा सितारों के बारे में हर जानकारी।

संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ की इतनी बड़ी सक्सेस के सम्मान में मुंबई में एक पार्टी रखी गई थी। इसमें फिल्म के कलाकारों के साथ-साथ अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए। गाला नाइट के लिए एनिमल कास्ट की लाइन-अप मौजूद थी। इवेंट की थीम को फॉलो करते हुए सभी लोग कुछ न कुछ काला पहनकर आए। इनमें रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, रश्मिका मंदाना, प्रेम चोपड़ा, सौरभ सचदेवा, उपेंद्र लिमये, सुरेश ओबेरॉय, सिद्धांत कार्निक, संदीप रेड्डी वांगा, निर्माता भूषण कुमार और अन्य कलाकार शामिल थे। फिल्म के एक्टर्स के अलावा डिनो मोरिया, विवेक ओबेरॉय, सुनील शेट्टी, राशा थडानी, जेनेलिया और रितेश देशमुख जैसे कई अन्य कलाकार भी इस इवेंट में पहुंचे थे।

पिछले काफी दिनों से चर्चा थी कि अभिषेक ऐश्वर्या का तलाक होने वाला है। कथित रूप से ऐश्वर्या अपनी मां के घर रहने चली गई हैं। लेकिन अब लगता है कि इस कपल ने इन सभी अफवाहों को विराम देने का फैसला किया है। हाल ही में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ कबड्डी मैच में ऐश्वर्या राय और आराध्या एक साथ पहुंचीं। ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या एक दोस्त के साथ और बिग बी मैच देख रहे थे। टीम का हौसला बढ़ाते हुए वे बेहद उत्साहित दिखे। इन सभी ने टीम की जर्सी पहनी थी। यह देखकर नेटिजन्स खुश हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...