Breaking News

एंटी डकैती टीम का एसएसपी ने किया गठन

लखनऊ। राजधानी में लगातार घट रही आपराधिक घटनाओ पर रोक लगाने के इरादे से नवागंतुक एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एक एंटी डकैती टीम का गठन किया है जो डकैतों और गुंडों से निपटने का काम करेगी।

एंटी डकैती और गुंडा दमन टीम

पूर्व की घटनाओ को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी ने डकैतों और गुंडों से निपटने के लिए एंटी डकैती और गुंडा दमन टीम बनाई है। इस टीम के गठन के बाद उम्मीद लगाई जा सकती है कि राजधानी में आपराधिक घटनाओ में रोक लगेगी। बतौर एसएसपी उन्होंने बीते साल हुई डकैती की घटनाओं को देखते हुए यह महत्वपूर्ण कदम उठाया है। यानी डकैती के बाद जुटने वाली लखनऊ पुलिस को अब वारदात से पहले ही सक्रिय किया जा सकेगा।

इंस्पेक्टर फरीद अहमद प्रभारी

टीम के गठन के बाद इंस्पेक्टर फरीद अहमद को एंटी डकैती और गुंडा दमन दल का प्रभारी बनाया गया है। इंस्पेक्टर फरीद अहमद वाराणसी में तैनाती के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे कर चुके हैं।

एसएसपी कलानिधि नैथानी का लक्ष्य

एसएसपी ने बताया की अकसर भीड़ भाड़ इलाकों में गुंडई और बदमाशी करने वालों की कई खबरे सुनने को मिलती हैं जिसको नियंत्रित करने के उद्देश्य से एसएसपी ने विभाग के तेज तर्रार पुलिस कर्मियों का स्पेशल स्क्वाड का गठन किया है जो गुंडा दमन के टीम से जानी जाएगी। टप्पेबाजों से लेकर अब बावरिया गैंग पर भी स्पेशल स्क्वाड की नजर होगी।

रवि गोकुल

 

About Samar Saleel

Check Also

यूपी में विधान परिषद की 13 सीटों पर चुनाव का कार्यक्रम जारी, 21 मार्च को होगा मतदान

यूपी विधान परिषद की रिक्त 13 सीटों के लिए चुनाव आयोग ने अधिसूचना जारी कर ...