Breaking News

दिल्ली में कोरोना के हुए 500 से ज्यादा शिकार, बीते 24 घंटे में आए 58 नए मामले

कोरोना का खतरा दिल्ली में बढ़ता जा रहा है, पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 58 नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली में कोरोना के मरीजों की कुल संख्या 500 से आगे चली गई है। इसके अलावा 1800 लोग ऐसे हैं जिनके रिपोर्ट का इंतजार है। बता दें कि बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 58 नए मामले सामने आए हैं जिनमें 19 का कनेक्शन तबलीगी जमात के मरकज से है।

दिल्ली कुल कोरोना मरीजों की बात करें तो अबतक ये आंकड़ा 503 तक पहुंच चुका है। इनमें 320 मामले मरकज से जुड़े हैं। दिल्ली में कोरोना से अबतक 7 मरीजों की मौत हो चुकी है। फिलहाल आकंड़े तो यही कह रहे हैं कि मरकज की लापरवाही दिल्ली पर भारी पड़ रही है। लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के बाद भी कोरोना के मामलों का तेजी से बढ़ना चिंता वाली बात है।

Loading...

बता दें कि निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से 1 अप्रैल को करीब 23 सौ जमातियों को बाहर निकाला गया था। इनमें 500 को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जबकि 18 सौ को अलग-अलग जगहों पर क्वारंटीन किया गया है। इन्हीं 18 सौ कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट आने वाली है। इसके बाद दिल्ली में कोरोना मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ सकता है।

उधर तबलीगी जमात के मरकज का मौलाना साद अब भी फरार है। उसके खिलाफ एपिडेमिक एक्ट के तहत भी क्राइम ब्रांच ने मुकदमा दर्ज किया है। रविवार को 5 सदस्यीय फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी की टीम ने मरकज का दौरा किया था और सबूत इकट्ठे किए। मरकज में 5 मंजिल और दो बेसमेंट हैं। फोरेसिंक टीम को यहां कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस नहीं मिली।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूपीः कुछ जिलों में सिमट सकता है लाॅकडाऊन 5.0

मोदी सरकार द्वारा देश को कोरोना महामारी से बचाने के लिए अभी तक चार लाॅकडाउन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *