Breaking News

स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई मौनी रॉय , कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

टीवी इंडस्ट्री से घर-घर पहचान बनाने के बाद मौनी रॉय (Mouni Roy) बॉलीवुड में अपने नाम के झंडे गाड़ रही हैं. कई फिल्मों में अदाकारी का जलवा दिखा चुकीं मौनी रॉय सोशल मीडिया पर हर दिन अपने हुस्न का कमाल दिखाती नजर आती हैं.

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शोज से की थी. फिर एक्ट्रेस की किस्मत चमकी और उन्हें एकता कपूर का शो नागिन ऑफर हुआ. नागिन करने के बाद मौनी ने बॉलीवुड में अपना नाम बनाना शुरू कर दिया.

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लेटेस्ट फोटोशूट में किसी भी तरह की कोई ज्वेलरी कैरी नहीं की है. मौनी ने अपने नागिन अदाओं का जलवा दिखाते हुए फोटोज के साथ कैप्शन भी लिखा है. मौनी ने लिखा- ‘मुझे एक कप हैजलनट कॉफी दे दो और मैं खुश.’

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लेटेस्ट फोटोशूट में अपना चॉकलेटी अंदाज दिखाते हुए नेटीजन्स के दिलों पर छुरियां चलाई हैं. मौनी रॉय ने बालों को साइड पार्टिशन देकर बोल्ड आईमेकअप के साथ ब्राउन लिप शेड कैरी किया है.

मौनी (Mouni Roy) लेटेस्ट फोटोज में ब्राउन कलर की हॉट सिजलिंग ड्रेस में कमाल के पोज करती दिखाई दे रही हैं. मौनी रॉय की स्टाइलिश ड्रेस में एक तरफ से ऑफ शॉल्डर और तरफ स्ट्रैप दिया गया है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...