Breaking News

सांसद ने वितरित किये स्मार्टमोन, द्वारिका प्रसाद महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में 358 छात्र-छात्राओं को मिला स्मार्टफोन, चेहरे खिले

बिधूना। नगर के अछल्दा रोड पर स्थित द्वारिका प्रसाद महाविद्यालय में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं कन्नौज क्षेत्र से सांसद सुब्रत पाठक ने महाविद्यालय में अध्यनरत 358 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किये। इस मौके पर उन्होने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार छात्र-छात्राओं को शिक्षा ग्रहण करने में सुविधा मिले इसलिए सभी को स्मार्टफोन वितरित कर रही है।

कुदरकोट में अपाचे सवार तीन बदमाशों ने तमचा की नोंक पर सर्राफा व्यापारी को लूट लिया, सिर पर तमंचा से चोट की

द्वारिका प्रसाद महाविद्यालय में स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम बुधवार को दिन में 02 बजे के बाद शुरू हुआ जो देर शाम करीब 5.30 बजे तक चला। इस मौके पर स्मार्टफोन मिलने से छात्र-छात्राओं के चेहरों पर मुस्कन नजर आयी।

बिधूना: भाजपा नेता गोविन्द भदौरिया का हुआ निधन, किड़नी में इंफेक्शन के चलते काफी समय से चल रहे थे बीमार

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद सुब्रत पाठक ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के प्रत्येक गांव में 5 जी स्पीड से इंटरनेट पहुंचाने का संकल्प लिया है। बताया कि स्मार्टमोन व टैबलेट से लैस बच्चों को उनके पाठ्यक्रम के साथ ही केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारियां भी मिल सकेंगी।

उन्होने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार ने स्मार्टफोन व टैबलेट वितरण का संकल्प लिया था उसी के क्रम में आज आप लोगों को स्मार्टफोन दिया गया। उन्होने कहा आने वाली 26 जनवरी को देश के शिक्षामंत्री धर्मेन्द्र प्रधान द्वारा पूरे देश में नई शिक्षा नीति लागू करने को कहा है। निश्चित रूप से एक लम्बे समय के बाद हमारे देश को नई शिक्ष नीति मिली है।

लग्जरी होटल से कम नहीं होगी टेंट सिटी में व्यवस्थाएं, वॉच टॉवर से काशी के अर्धचंद्राकार घाटों का मिलेगा एरियल व्यू

इस नई शिक्षा नीति में जिस प्रकार से आज हम लोग जिन परिस्थितियों में विद्या का अध्ययन कर रहे हैै तो निश्चित रूप से आज स्वतंत्र देश में जीवित है। साथ ही उन्होंने कहा कि जहां मत लूटे जाते हो, वोट लूट जाते हो और ऐसे लुटेरे जब जीत के आते हो और सरकार बनाते हो तो ऐसे लोगों से विकास की क्या उम्मीद रखी जा सकती है, आप खुद समझ सकते हो।

तहसील बार एसोसिएशन चुनाव : अध्यक्ष पद पर रवीन्द्र पाण्डेय 49 मतों से जीते, सतीश कोषाध्यक्ष, शीलू व रामपाल उपाध्यक्ष चुने गये

आज हम लोग सौभाग्यशाली है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बिना भेदभाव के सभी छात्र-छात्राओं को आगे बढाने का कार्य कर रही है।

इससे पूर्व सांसद सुब्रत पाठक ने कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इसके बाद उन्होने विद्यालय के 358 बच्चों को स्मार्टमोन का वितरण किया गया। महाविद्यालय के प्रबंधक विश्वेश्वर दयाल तिवारी, प्राचार्य डॉ. विवेक दुबे, प्रवक्ता डॉ. राधा मिश्रा, डॉ. शारदा चन्द्र महेश लाल चैहान, गौरव दुबे, कपिल दुबे, अनुरूद्ध त्रिपाठी, राजीव शाक्य, आदेश पाठक, नीरज दुबे, सीमा सिंह, मनोज शर्मा, हर्ष राजपूत, अनिल शर्मा, धीरेन्द्र सिंह जादौन, विनीत श्रीवास्तव आदि ने सांसद का माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा नेता अवधेश तिवारी, हरी चौबे, अनिल शुक्ला, अनिल पाण्डेय, कुलदीप वाजपेई आदि कई लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...