Breaking News

कुदरकोट में अपाचे सवार तीन बदमाशों ने तमचा की नोंक पर सर्राफा व्यापारी को लूट लिया, सिर पर तमंचा से चोट की

बिधूना। तहसील के थाना कुदरकोट क्षेत्र में बुधवार की देर शाम अचापे सवार तीन बदमाशों ने बाइक सवार सर्राफा व्यवसायी के साथ मारपीट कर उसे लूट लिया। सर्राफा व्यापारी का झोला छीन लिया जिसमें करीब सौ ग्राम सोना, एक किलो चांदी के आभूषण के अलावा 12 हजार की नगदी थी। पीड़ित ने थाने में पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

लग्जरी होटल से कम नहीं होगी टेंट सिटी में व्यवस्थाएं, वॉच टॉवर से काशी के अर्धचंद्राकार घाटों का मिलेगा एरियल व्यू

जानकारी के अनुसार कुदरकोट निवासी उपेंद्र कुमार वर्मा उर्फ टल्ली पुत्र त्रिभुवन सिंह बरौनाकलां में सर्राफ की दुकान किये है। बुधवार की शाम वह बरौनाकलां में अपनी दुकान बंद कर उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात व नगदी को झोला में रखकर अपने साथी नेत्रपाल पुत्र भगवत दयाल निवासी कुदरकोट के साथ वापस कुदरकोट आ रहा था। बताया कि देर शाम करीब 6 बजे वह बल्लपुर राजपुर मार्ग पर पहुंचा ही था कि तभी अचापे सवार तीन बदमाश आये जिन्होंने उसे रूकने को कहा और जब वह नहीं रूका तो तमंचा निकालकर धमकी दी कि रुके नही तो गोली मार दूंगा।

सांसद ने वितरित किये स्मार्टमोन, द्वारिका प्रसाद महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में 358 छात्र-छात्राओं को मिला स्मार्टफोन, चेहरे खिले

व्यापारी के रुकते ही वह झोला झीनने लगे जब दुकानदार ने झेाला नहीं दिया तो सिर में तमंचा की बट सके प्रहार किया। जिससे उसके सिर में चोट आ गयी। जिसके बाद गोली मारने की धमकी देते हुए उसका झोला छीन लिया साथ ही नेत्रपाल का मोबाइल छीन कर मौंके से फ़रार हो गये। बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी होते ही थाना पुलिस व अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल मौके पर पहुंच गये हैं।

पीड़ित से घटना की जानकारी लेने के बाद कहा कि पुलिस की पांच टीम बना दी गयी है। लुटेरे की तलाश जारी है, और जल्द खुलासा किया जाएगा। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करके विदिक कार्यवाही की जाएगी। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी निकलकर आयेगा। उसी आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

बिधूना: भाजपा नेता गोविन्द भदौरिया का हुआ निधन, किड़नी में इंफेक्शन के चलते काफी समय से चल रहे थे बीमार

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...