Breaking News

इंडियन क्रिकेट टीम का आधिकारिक किट स्पांसर बना एमपीएल, बीसीसीआई ने किया ऐलान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने घोषणा की है कि भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी अब एमपीएल (मोबाइल प्रीमियर लीग) स्पोर्ट्स डिजाइन और तैयार करेगी. बीसीसीआई ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम, भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम और भारतीय अंडर-19 टीम की जर्सी के लिए एमपीएल स्पोर्ट्स को तीन वर्षों के लिए अनुबंधित किया है.

भारतीय क्रिकेट टीम के नए किट प्रायोजक और आधिकारिक व्यापारिक भागीदार के रूप में एमपीएल भारत का सबसे बड़ा ई स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म है.

Loading...

एमपीएल स्पोर्ट्स ने इस साझेदारी के तहत, नवंबर 2020 से दिसंबर 2023 तक तीन वर्षों का समझौता किया है. एमपीएल स्पोर्ट्स बीसीसीआई से साथ भारत के आगामी ऑस्ट्रेलियाई दौरे 2020-21 के साथ इस साझेदारी की शुरुआत करेगा. बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस अनुबंध को लेकर कहा, 2023 तक भारतीय पुरुष और महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के लिए किट प्रायोजक के रूप में एमपीएल स्पोर्ट्स की नियुक्ति के साथ भारतीय क्रिकेट के लिए एक नए युग की घोषणा करते हुए हमें खुशी हो रही है.

इस अनुबंध को लेकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा, यह साझेदारी हमें टीम इंडिया के लिए और देश में खेल के लिए एक अलग स्तर पर लेकर जाएगी. उन्होंने कहा, हम एमपीएल स्पोर्ट्स जैसे युवा भारतीय ब्रांड के साथ काम करने की उम्मीद कर रहे हैं, जो इस क्षेत्र में अपनी पकड़ बनाए रखें.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज फिर नहीं मिली लालू यादव को जमानत, 11 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

 चारा घोटाला के चार मामलों में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *