Breaking News

जुर्म को जवाब: शौक़ बड़ी चीज़ है! अभियान के तहत पुलिस ने पकड़ा शौक़ीन चोर, तमंचा बरामद

गोरखपुर। शौक़ पूरा करना कोई जुर्म नहीं होता लेकिन, सिर्फ शौक़ पूरा करने के इरादे से चोरिययां करना किसी को भी जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा सकता है। वो भी त्ब जब पुलिस ने अभियान चला रखा हो जुर्म के खिलाफ। अपने शौक़ के लिए चोरी और लूट को अंजाम देने वाले एक चोर को गुलरिया पुलिस ने धर दबोचा है। CCTV फुटेज की मदद से पकड़े गए चोर के ठिकाने से चोरी की बजाज पल्सर बाइक के अलावा, और भी सामान बरामद हुआ। गोरखपुर पुलिस को इस बरामदगी में 3 मोबाइल के साथ एक 315 बोर का एक तमंचा भी हाथ लगा है।

पकड़ा गया बाइक और मोबइल चोर शौक़ीन शफीक

घटना गुलरिया थाना के मोगलहा क्षेत्र की, CCTV की मदद से हुआ खुलासा

वाइट हाउस सभागार, पुलिस लाइन, में पुलिस अधीक्षक, उत्तरी, मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि 16 जनवरी 2022 को सूरज सैनी, निवासी सलेमपुर, मोगलहा ने सूचना दी कि उनकी मोटरसाइकिल घर के सामने से चोरी चली गई है। सीसीटीवी फुटेज और सीडीआर की मदद से शफीक की धर-पकड़ हो सकी और साथ ही चोरी की घटना का खुलासा हुआ है।

तमंचा और 3 मोबाइल बरामद, निकला पेशेवर बाइक व मोबाइल लूटेरा

मोगलहा निवासी सूरज सैनी की चोरी हुई बाइक के अलावा गुलरिया पुलिस को अभियुक्त शफीक की गिरफ्तारी के दौरान, 315 बोर के एक तमंचे के साथ, तीन लूटे गए मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, पतर गांव, कबाड़ी टोला से गिरफ्तार अभियुक्त शफीक उर्फ कोइल पेशेवर मोटरसाइकिल व मोबाइल चोर व लूटेरा है। इसका एक साथी कैंट थाना क्षेत्र से, 16 जनवरी 2022 को जेल भेजा जा चुका है।

अपराधियों को पकड़कर सलाखों के पीछे धकेलेने के लिए पुलिस चला रही अभियान

अभियुक्त शफीक अपना शौक पूरा करने के लिए चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था। इसके पहले भी वह तीन मुकदमों में अभियुक्त रहा है और अभी हाल ही में जेल से छूट कर आया है। ऐसे अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने अभियान चलाकर गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का निर्देश दिया है। इस अभियान से अपराध, लूट, चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा।

पुलिस टीम में शामिल

पुलिस लाइन में  गिरफ्तार करने वालों में प्रमुख रूप से प्रभारी निरीक्षक, गुलरिया अमित कुमार दुबे, उप निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह, चौकी प्रभारी मेडिकल कॉलेज, कांस्टेबल राजीव यादव कांस्टेबल प्रदीप कुमार सम्मिलित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवल

 

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...