संदिग्ध परिस्थितियों में तीन लोगों की मौत, जहरीली शराब से मौत का अंदेशा

फिरोजाबाद थाना खैरगढ क्षेत्र गांव शेखपुरा निवासी 35 वर्षीय नविचंद्र व इसके हमउम्र संजू यादव की संदिग्ध परिस्थ्तिियों में मौत हो गयी। ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों ने बीती शाम शराब पी थी उसके बाद से ही तबियत बिगड़ी, शराब पीने से मौत हुई है, मौके पर सीओ शिकोहाबाद बल्देव सिंह खनेड़ा सहित थाना पुलिस भी पहुंच गयी। फिलहाल दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

वहीं इस मामले में सीओ शिकोहाबाद बल्देव सिंह खनेड़ा ने बताया कि गांव वाले बता रहे हैं शराब पिये थे। सुबह के समय बताया गया इनके सीने में दर्द हुआ, इसके बाद इनकी मौत हुई है। दूसरे आदमी उनके भी सीने में दर्द हुआ था। दो लोगों ने शराब पी थी। पोस्टमार्टम के बाद असली बात पता चलेगी, ये बात सही है कि गांव के आसपास कुछ लोग अवैध रूप से शराब बेचते हैं, निरंतर पुलिस कार्यवाही करती है। पिछली बार भी एसओजी टीम के साथ कार्यवाही की गई, बाकी जांच के बाद पता चलेगा।

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि थाना खैरगढ़ के शेखपुरा गांव में सूचना मिली है दो व्यक्तियों की मौत हो गयी है सूचना पर पुलिस ने जब छानबीन की है एक नविचंद्र और दूसरे संजू यादव हैं, बीती रात दोनों बैठकर एक साथ शराब पिये थे, इनके परिजनों का कहना था कि हार्ट अटैक से इनकी मौत हुई है। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा जा रहा है, अन्य बातों की जांच की जा रही है।

Loading...

एक ग्रामीण ने बताया कि गांव में कुछेक जगह शराब बिक रही है। 30-35 रूपये में पउआ मिल जाता है, बीती शाम को इन्होंने दारू पी है मौसी का लड़का है, बड़ा भाई, एक परिवार में ही उन्होंने भी शराब पी है। दोनों की कंडीशन सेम एक जैसी है। गांव से दारू ली है कहां से ली है ये नहीं पता। बताया तीन दिन पहले भी कमलेश नामक एक व्यक्ति शराब पीकर मृत हुआ था। बताया गया दोनों रिश्ते में चाचा भतीजे लगते हैं शाम को अवधेश नामक एक अन्य व्यक्ति भी मौत हो गयी,बताया जा रहा है कि इसने भी उन्ही के साथ शराव का सेवन किया था जबकि तीसरा व्यक्ति दूसरे गांव का है.

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए 5 दिसंबर को चलेगा विशेष अभियान

औरैया। निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार अर्हता तिथि एक जनवरी, 2021 के आधार पर विधानसभा मतदाता ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *