Breaking News

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को लग रहा इस बात का डर, लगाई ये गुहार

माफिया मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल से कासगंज जेल शिफ्ट कर दिया गया है। यहां उसे अपनी जान का डर सता रहा है। मुख्तार अंसारी के दूसरे बेटे उमर अंसारी ने यूपी के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर अब्बास अंसारी को कासगंज जेल से किसी दूसरे जेल में ट्रांसफर करने की गुहार लगाई है।

पुरानी रंजिश में शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या, हत्यारे के साथी वकील को ग्रामीणों ने पीट पीट कर मार डाला

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को लग रहा डर

उमर अंसारी ने चिट्ठी में लिखा है कि अब्बास अंसारी को आजमगढ़ के गैंगस्टर ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह से जान का खतरा है। कुंटू सिंह भी इस समय कासगंज जेल में बंद है।

आजमगढ़ का शातिर बदमाश ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह कई चर्चित कांड में शामिल रहा है। लखनऊ के चर्चित अजीत सिंह हत्याकांड में कुंटू सिंह को मास्टरमाइंड माना जाता है। ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह अजीत सिंह हत्याकांड के अलावा साल 2013 में बसपा के पूर्व विधायक सर्वेश उर्फ सीपू सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर की गई हत्या मामले में भी आरोपी है।

ऐसे में मुख्तार के परिवार को आशंका है कि कुंटू सिंह के जरिए ब्रजेश सिंह अब्बास अंसारी पर हमले करा सकता है। इससे पहले भी मुख्तार अंसारी के गुर्गों मुन्ना बजरंगी, मेराज और मुकीम काला की जेल के अंदर हत्या हो चुकी है।

अब्बास अंसारी को कुछ दिन पहले ही कासगंज जेल भेजा गया है। इससे पहले विधायक अब्बास अंसारी चित्रकूट जेल में बंद था। चित्रकूट जेल में अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत से मुलाकात के बाद जेल शिफ्ट किया गया था। निकहत को भी गिरफ्तार किया गया है।

ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह को बाहुबली धनंजय सिंह का शूटर भी बताया जाता है। अजीत सिंह हत्याकांड के बाद उसे गिरफ्तार कर कासगंज जेल लाया गया था। धनंजय सिंह और ब्रजेश सिंह की नजदीकियां जगजाहिर हैं। ब्रजेश सिंह और मुख्तार अंसारी के बीच पहले से कट्टर दुश्मनी है।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...