Breaking News

पुरानी रंजिश में शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या, हत्यारे के साथी वकील को ग्रामीणों ने पीट पीट कर मार डाला

• गांव में तनाव, भारी पुलिस फोर्स तैनात।

औरैया। कोतवाली क्षेत्र के गांव भीखापुर में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या कर दी। गुस्साए ग्रामीणों ने हत्या करने वाले वकील के साथियों की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी।

जागरुकता से खत्म होगी दहेज जैसी कुरीति!

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है। दो पक्ष आमने सामने हो गए। गांव में भारी पुलिस फोर्स पहुंच गया। एसपी मौके पर पहुंची और आईजी जोन भी पहुंचे।

पुरानी रंजिश में शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या

भीखापुर निवासी बबलू सेंगर और रामवीर राजावत में बीस साल पुरानी रंजिश है। बताते है कि बबलू सेंगर के भाई की वर्चस्व की जंग में हत्या हो गई थी।

साइकिल एवं ई रिक्शा से प्रसव उपरांत जच्चा एवं बच्चा को घर लेकर पहुंचे तीमारदार

हत्या का आरोप रामवीर के फौजी भाई कमल पर लगा था। इस मामले में कमल न्यायालय से बरी हो गया। बबलू सेंगर औरैया में रहने लगे और जिला न्यायालय में फौजदारी के वकील थे।

पुरानी रंजिश में शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या

रामवीर सिंह राजावत गांव में शिक्षामित्र है। सोमवार को गांव में एक तेहरवीं कार्यक्रम में था। जिसमें बबलू सेंगर और रामवीर दोनो पहुंचे। दोनों ने तेहरवीं भोज किया। इसी दौरान वर्चस्व को लेकर कमेंटबाजी हुई।

क्यों झेल रही निराशा, स्वास्थ्य कार्यकर्ता आशा?

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बबलू सेंगर ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से शिक्षा मित्र रामवीर की हत्या कर दी। हत्या से हड़कम्प मच गया। रामवीर के परिजन व अन्य ग्रामीण दौड़े और भाग रहे एक युवक की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी। घटना से गांव में दहशत फैल गई।

पुरानी रंजिश में शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या

सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंच गई। गांव में तनाव का माहौल है। पूरा गांव छावनी बन गया। ग्रामीणों का मानना था कि गोली मारने वाले बबलू सेंगर एडवोकेट को पीटकर मार दिया गया। एसपी चारु निगम ने बताया कि पुरानी रंजिश में बबलू सेंगर अपने पांच साथियों के साथ आये और रामवीर की रिवाल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी।

पुरानी रंजिश में शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या

बब्लू सेंगर फरार है, उसके एक साथी की ग्रामीणों ने पीटकर हत्या कर दी। हत्यारोपी के मृतक साथी की पहचान कराई जा रही है। जिलाधिकारी औरैया और आईजी जोन भी मौके पर पहुँचे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...