Breaking News

इस दिन यूपी के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘मैं मुलायम सिंह यादव’, ओटीटी पर भी लाने की तैयारी

यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैं मुलायम सिंह यादव’ को 29 जनवरी को यूपी के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी लाने की तैयारी की जारी है।

फिल्म निर्माता मीना सेठी ने जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म को इस साल जनवरी में रिलीज किया जा सकता है। बता दें कि यूपी में साल 2022 में विधानसभा का चुनाव होना है और ऐसे में फिल्म को रिलीज करने के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं।

फिल्म निर्माता ने बताया कि हाल ही में कोलकाता में आयोजित हुए लिफ्ट इंडिया अवॉर्ड में फिल्म मैं मुलायम सिंह यादव को कई अवॉर्ड मिले हैं। फिल्म को बेस्ट बायोपिक सहित कुल आठ अवॉर्ड मिले हैं। जल्दी ही मुलायम सिंह यादव के लखनऊ स्थित आवास पर फिल्म को दिखाया जाएगा। जिससे फिल्म को मुलायम सिंह यादव देख सकें।

Loading...

साथ ही सपा के कार्यकर्ताओं के लिए भी फिल्म के विशेष शो का भी आयोजन किया जाएगा। फिल्म में मुलायम सिंह यादव का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित सेठी ने बताया कि मुलायम सिंह का किरदार काफी चैलेंजिंग किरदार था। क्योंकि उनकी छवि हाव-भाव बोलने, चलने के स्टाइल में खुद को फिट करना काफी मुश्किल काम था। इस किरदार के लिए मुझे कई किताबें पढ़नी पड़ी और कई वीडियो भी देखनी पड़ी।

साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि फिल्म में मुलायम सिंह के अलावा उनके भाई शिवपाल यादव के किरदार को भी दमदार तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में शिवपाल यादव का किरदार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने निभाया है। वहीं डॉ. राम मनोहर लोहिया का किरदार प्रकाश बलबेटो और किसान नेता व पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह का रोल गोविंद नामदेव ने निभाया है।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

Tandav वेब सीरीज मामले में पहली बार अमेजन प्राइम ने मांगी माफी, कही ये बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विवादित हो गए वेब सीरीज तांडव (Tandav) को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *