Breaking News

मुलायम ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, उपमुख्यमंत्री बोले-माफी मांगें अखिलेश यादव

अनुपम चौहान
अनुपम चौहान

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन लगवा ली। जिसको लेकर यूपी की राजनीति में बयानबाजी का दौर चला गया। मुलायम की वैक्सीन लगाते हुए तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर तंज कसा है। वहीं भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने ट्वीट को टैग करके लिखा, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए।

उपमुख्यमंत्री ने लिखा, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए धन्यवाद। आपका वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई थी। इसके लिए अखिलेश को माफी मांगनी चाहिए।

ज्ञातव्य हो कि अखिलेश यादव ने कहा था कि वह बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। जब अपनी सरकार आएगी तो सबको फ्री में वैक्सीन लगेगी। हम बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवा सकते। तब अखिलेश यादव के इस बयान को लेकर काफी सियासत भी हुई थी। बीजेपी ने इस पर कहा था कि ये देश के वैज्ञानिकों का अपमान है। इसके बाद अखिलेश यादव ने इस पर सफाई भी दी थी कि उनका बयान वैक्सीन बनाने वाले वैज्ञानिकों के खिलाफ नहीं बल्कि बीजेपी की नीयत के खिलाफ है। इसके बाद अखिलेश यादव ने लोगों को फ्री वैक्सीन दिए जाने का बयान दिया। हाल ही में अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कोरोना वायरस के टीके की प्रभावशीलता और सुरक्षा की जानकारी को सार्वजनिक रूप से साझा करने की मांग की थी।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...