Breaking News

मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान ने फाइनल में मचाया ‘हल्ला’,पिछले दो सीजन से कर रहे हैं कमाल

मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान का चमत्कारी प्रदर्शन जारी है. मध्यप्रदेश के खिलाफ जारी फाइनल मुकाबले में इस बल्लेबाज ने सीजन का चौथा शतक जड़ते हुए टीम टीम को बड़े स्कोर की ओर ले जा रहे हैं।

सरफराज का यह मात्र 6ठें मैच में चौथा शतक है। सरफराज खान ने इस सीजन 150 से अधिक के औसत से 900 से ज्यादा रन बनाए हैं। शतक तक पहुंचने तक सरफराज ने 12 चौके लगाए, इस दौरान उन्होंने एक भी गेंद हवा में नहीं मारी।रणजी ट्रॉफी के फाइनल में भी सरफराज खान ने अपने बल्ले का लोहा मनवाया और मध्य प्रदेश के खिलाफ शतक जड़ दिया. सरफराज खान ने शतक लगाने के बाद हमेशा की तरह आक्रामक जश्न मनाया.

सरफराज खान ने शतक लगाने के बाद हमेशा की तरह आक्रामक जश्न मनाया. लेकिन इस जश्न के दौरान सरफराज खान भावुक भी नजर आए. दाएं हाथ का ये बल्लेबाज शतक लगाते हुए इमोशनल हो गया.रणजी ट्रॉफी में सरफराज खान की गजब की फॉर्म का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 34 पारियों में इस खिलाड़ी ने 8 बार 100 का आंकड़ा पार किया है जिसमें 7 बार वह 150 से अधिक का स्कोर बनाने में कामयाब रहे हैं। सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी फाइनल में संयम से बल्लेबाजी की. मुश्किल पिच पर सरफराज ने चौका लगाकर अपना शतक पूरा किया.

About News Room lko

Check Also

India vs England: टेस्ट मैच में भारतीय टीम को मिली हार पर हैरान हुए अजीत आगरकर, कही ये बड़ी बात…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत और इंग्लैंड के बीच पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट ...