Breaking News

रिपब्ल‍िक टीवी के CEO से मुंबई क्राइम ब्रांच ने की पूंछतांछ

मुंबई। टीवी रेटिंग हेराफेरी मामले में रिपब्ल‍िक टीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) विकास खनचंदानी रविवार को मुंबई क्राइम ब्रांच के दफ्तर में लम्बी पूंछताछ की गयी। गौरतलब हो मुंबई पुलिस ने मामले में विकास खनचंदानी को समन जारी करके तलब किया था।

वहीं रिपब्लिक टीवी के सीएफओ शिव सुब्रमण्यम सुंदरम ने पेश होने के लिए और समय मांगा है। उन्होंने शनिवार को कहा था कि 16 अक्टूबर तक उनके अपॉइंटमेंट पहले से निर्धारित हैं, इसलिए उन्होंने कोई अन्य तारीख देने का आग्रह किया है।

उधर दूसरी तरफ उन्होंने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। उन्होंने शनिवार को शीर्ष न्यायालय में याचिका दाखिल कर मामले की जल्द सुनवाई करने की मांग की है। याचिका में मुंबई पुलिस के समन को भी चुनौती दी गई है।

मालूम हो, मुंबई पुलिस ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस मामले का खुलासा किया था और इसमें तीन चैनलों के खिलाफ शिकायत मिलने की बात कही थी, जिसमें रिपब्ल‍िक टीवी का नाम भी शामिल था। पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि इस बात की जांच की जा रही है कि चैनल ने अपनी रेटिंग बढ़ाने के लिए दर्शकों को पैसे दिए ताकि उसे विज्ञापन से ज्यादा आय हो सके। पुलिस आयुक्त ने दावा किया था कि दो अन्य चैनलों फक्त मराठी और बॉक्स सिनेमा के मालिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि रिपब्लिक टीवी की जांच चल रही है।

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...