Breaking News

जनसमस्याओं की ओर नगर आयुक्त ध्यान दे! आरएलडी नेताओं ने दिया ज्ञापन ठीक है

कानपुर प्रदेश का सबसे ज्यादा प्रदूषित शहर बन गया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है जिसकी जिम्मेदारी नगर निगम की बनती है। कानपुर नगर में डेंगू के मरीजों की संख्या में इजाफा देखा जा रहा है और प्रदूषण का स्तर भी निरंतर बढ़ रहा। नगर में व्याप्त जनसमस्याओं को लेकर आज राष्ट्रीय लोकदल कानपुर के नेताओ ने एक ज्ञापन नगर आयुक्त, कानपुर नगर निगम कार्यालय को दिया।

आरएलडी नेताओं द्वारा दिए गए इस ज्ञापन में कई अहम मौजूदा जनसमस्याओं की ओर नगर आयुक्त का ध्यान आकर्षित करते हुए, इन समस्याओं के तत्काल समाधान की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि नगर का AQi 300 से पार हो गया है, वृद्धजनों को सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है और आंखों में जलन होने लगी है। नगर की टूटी सड़कों मैं गाड़ी चलते उड़ती धूल से राहगीरों की हालत खराब हो रही है जिसके चलते एक्यूआई का स्तर बढ़ता जा रहा है।

ज्ञापन के माध्यम से नगर आयुक्त अपेक्षा की है कि नगर में घनी आबादी वाले इलाकों की नालियों की सफाई और सड़कों के गड्ढे तत्काल भरे जाए, जिससे कि नगर वासियों को होने वाली परेशानियों से निजात मिल सके।

डेंगू की दवाओं का छिड़काव व गेमैक्सीन पाउडर का छिड़काव प्रतिदिन कराने के कार्य में तेजी लाई जाए। #आरएलडी नेताओं के इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व पर्यवेक्षक नगर निगम निर्वाचन उत्तर प्रदेश, सुरेश गुप्ता कर रहे थे, उनके साथ में विशेष रूप से अध्यक्ष राष्ट्रीय लोक दल लखनऊ, आशीष तिवारी, अध्यक्ष राष्ट्रीय लोक दल कानपुर महानगर, मोहम्मद उस्मान और बड़ी संख्या में कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शाश्वत तिवारी 

About Samar Saleel

Check Also

सिर्फ कोर्स करने से नहीं अभ्यास करने से ही बन सकेंगे अच्छे अनुवादक : रिजवानुर्रहमान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय में भारतीय ...