Breaking News

मुश्फिकुर रहीम ने तो हद ही कर दी, स्टंप्स पर दे मारी लात, बांग्लादेश-न्यूजीलैंड के मैच में गजब हो गया

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही बांग्लादेशी टीम की बल्लेबाजी एक बार फिर फ्लॉप रही. दूसरे वनडे में हार झेलने के बाद तीसरे वनडे में भी ये टीम महज 171 रनों पर ढेर हो गई. सिर्फ कप्तान नजमुल हसन शांतो ने 76 रन बनाए लेकिन उनके अलावा बांग्लादेश का कोई बल्लेबाज विकेट पर जमने की जहमत करता नहीं दिखा.

मुश्फिकुर रहीम ने तो हद ही कर दी, स्टंप्स पर दे मारी लात

सबसे अजीब अंदाज में तो टीम के अनुभवी खिलाड़ी और विकेटकीपर आउट हुए जिन्होंने अपने स्टंप्स पर लात दे मारी. रहीम का इस अंदाज में आउट होना चर्चा का विषय बन हुआ है.

👉वाराणसी को नार्थ जोन में दिया जाएगा बेस्ट स्मार्ट सिटी का अवार्ड

दरअसल हुआ यूं कि मुश्फिकर रहीम 16वें ओवर में लोकी फर्ग्युसन का सामना कर रहे थे. उनकी पहली गेंद को रहीम ने डिफेंस किया और वो स्टंप पर जाने लगी. रहीम ने गेंद को रोकने के लिए किक लगाई लेकिन इस दौरान उनका पांव विकेट पर जा लगा. वैसे रीप्ले में दिखाई दिया कि स्टंप पर उनकी लात लगने से पहले गेंद बेल्स को उड़ा गई थी. यही वजह है कि रहीम को हिट-विकेट की बजाए बोल्ड आउट करार दिया गया. लेकिन जिसने भी रहीम के इस विकेट को देखा वो सच में अपनी हंसी नहीं रोक पाया.

एडम मिल्न का कहर

वैसे तो बांग्लादेश की पिचें स्पिनर्स के लिए मददगार होती हैं लेकिन ढाका में खेले जा रहे तीसरे वनडे में कहर बरपाया तेज गेंदबाज एडम मिल्न ने. इस खिलाड़ी ने महज 34 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. मिल्न ने जाकिर हसन, ह्रदय, महमदुल्लाह और शोरिफुल इस्लाम का विकेट झटका. उनके अलावा ट्रेंट बोल्ट ने मेहदी हसन और तंजिद हसन को आउट किया. कोल मैकॉन्ची ने भी 2 विकेट अपने नाम किए.

कीवी गेंदबाजों का जलवा

बता दें कीवी गेंदबाजों ने लगातार दूसरी बार बांग्लादेश को 50 ओवर से पहले समेट दिया है. दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने 86 रनों से जीत दर्ज की थी और उस मुकाबले में लेग स्पिनर ईश सोढ़ी ने कहर बरपाया था. सोढ़ी ने 39 रन देकर 6 विकेट हासिल किए थे जो कि वनडे में उनका बेस्ट प्रदर्शन था. वर्ल्ड कप से पहले कीवी गेंदबाज कमाल फॉर्म में नजर आ रहे हैं जो कि टीम इंडिया और दूसरी मजबूत टीमों के लिए अच्छी खबर नहीं है.

About News Desk (P)

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...