Breaking News

पुलिस ने चार शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, नगदी और जेवर बरामद

फिरोजाबाद। जनपद की रामगढ और एसओजी पुलिस ने शातिर चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है जबकि एक बदमाश फरार हो गया। बदमाशों के कब्जे से नगदी और जेवर बरामद हुए है।

एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जानकारी दी कि थाना रामगढ़, एसओजी पुलिस टीम द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुये 4 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अलग-अलग स्थानों से चोरी किया गया माल बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि अभियुक्तगण के खिलाफ अलग-अलग थानो पर डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं पंजीकृत है। अभियुक्तों के कब्जे से विभिन्न स्थानों से चोरी किये हुये सोने व चांदी के आभूषण व नगदी भी बरामद हुयी है। एसपी सिटी ने बताया कि जनपद मे कुछ दिनों से चोरी होने की सूचनायें मिल रही थी, जिसके सम्बन्ध मे थाना रामगढ पर चोरी के विभिन्न मुकदमा पंजीकृत है। इन घटनाओं के अनावरण के लिये एसएसपी द्वारा कई टीमों को लगाया गया था।

इसी क्रम में थाना रामगढ पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर को चार अभियुक्तों समीम, शफीक, साबिर उर्फ अरमान को कोहिनूर रोड तिराहे वम्वा वाईपास के पास लगे ट्रान्सफार्मर के पास थाना रामगढ क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। मौके से एक अभियुक्त बबलू उर्फ छोटू पुत्र हवीवखां निवासी दीदामई काली पानी की टंकी के पास थाना रामगढ जनपद फिरोजाबाद अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से चोरी के 28 हजार रुपये, करीव दो लाख की कीमत के जेवरात, मोबाइल बरामद किए गए है.उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश पेशेवर है जो जेल जाने औऱ छूटने के बाद फिर से चोरी को घटनाओं को अंजाम देते थे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

पारदर्शी व्यवस्था का व्यापक लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, May 19, 2022 नियुक्तियों में ...