Breaking News

गोद ली हुई हिंदू बेटी की शादी हिंदू रीति-रिवाज से कराने के लिए मंदिर पहुंचे मुस्लिम परिवार

यहां के कासरगोड में रहने वाले एक मुस्लिम परिवार की चर्चा जोरों पर है। उन्होंने अपनी गोद ली हुई हिंदू बेटी की शादी हिंदू रीति-रिवाज से कराई। मुस्लिम कपल बेटी के साथ मंदिर पहुंचे। वहां पर हिंदू समुदाय के भी कई लोग मौजूद थे। बकायदा मंत्र पढ़े गए। सभी रीति-रिवाजों को पूरा किया गया। इस शादी ने हिंदू कपल काफी खुश है। उन्होंने कहा कि इससे समाज में भी एक अच्छा संदेश जाएगा।

विष्णु प्रसाद से हुई शादी
पारंपरिक हिंदू परिधान में सजी राजेश्वरी की शादी विष्णु प्रसाद के साथ हुई। वो इस शादी से बेहद ही खुश नजर आई। इस दौरान परिवार और दोस्तों के अलावा हिंदू-मुस्लिम समुदाय के लोग मौजूद थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दुला अपनी पत्नी खदीजा के साथ कासरगोड में ही रहते हैं। उनकी गोद ली हुई बेटी का नाम राजेश्वरी है।
– राजेश्वरी के माता-पिता की मौत के बाद अब्दुल्ला और खदीजा ने राजेश्वरी को गोद ले लिया। वह अब्दुल्ला के बच्चों के साथ ही पली, उन्हीं के साथ बड़ी हुई।

अब्दुल्ला ने राजेश्वरी को हिंदू रीति-रिवाज मानने की पूरी आजादी दे रखी थी। एक ही घर में रहते, लेकिन राजेश्वरी अपने धर्म को मानती और अब्दुल्ला अपने धर्म को मानता और उसके मुताबिक काम करते थे।
– इस साल जनवरी में केरल के कयमकुलम की एक मस्जिद में हिंदू कपल की शादी कराई गई थी।

About News Room lko

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...