Breaking News

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का हुआ शुभारंभ, डीएम-एसपी ने हरी झंडी दिखाकर यातायात सुरक्षा कर्मियों को किया रवाना

औरैया। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का सोमवार को डीएम व एसपी द्वारा संयुक्त रूप से शुभारंभ किया गया इस मौके पर यातायात सुरक्षा कर्मियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया और एनसीसी कैडेटों को यातायात सुरक्षा में सहयोग करने का आवाहन किया गया।

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के शुभारंभ के मौके पर संबोधित करते हुए जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने कहा कि यातायात नियमों का पालन बहुत आवश्यक है यातायात नियमों के मामूली से उल्लंघन पर लोगों की जाने चली जाती हैं। सभी को चाहिए कि निर्धारित यातायात नियमों का पूरी ईमानदारी के साथ पालन करें ताकि उनके जीवन की सुरक्षा हो सके।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने कहा कि यातायात नियमों के पालन में लापरवाही जीवन के साथ सीधा खिलवाड़ है। यातायात नियमों के उल्लंघन का ही परिणाम है वाहन दुर्घटनाएं। उन्होंने कहा कि एनसीसी कैडेटों के साथ सभी समाज सेवी संस्थाओं को भी यातायात सुरक्षा नियमों का पालन करने के प्रति लोगों को जागरूक करने की भी जिम्मेदारी निभानी चाहिए।

इस अवसर पर भाजपा के औरैया सदर विधायक रमेश दिवाकर सीओ सदर सुरेंद्र नाथ सिंह परिवहन अधिकारी नूर बानो के साथ ही एनसीसी के छात्र व आम प्रमुख नागरिक मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...