Breaking News

बीएसएनवी पीजी कालेज के राष्ट्रीय सेवा योजना के विद्यार्थियों द्वारा रन फ़ॉर यूनिटी कार्यक्रम में प्रतिभाग

लखनऊ। बप्पा श्रीनारायण वोकेशनल पीजी कालेज (केकेवी) के राष्ट्रीय सेवा योजना के विद्यार्थियों ने 5 कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित “रन फ़ॉर यूनिटी” कार्यक्रम में सहभागिता की गई। प्रातः 7 बजे सभी विद्यार्थी कार्यक्रम अधिकारियों डॉ स्नेह प्रताप सिंह, डॉ प्रमिला पांडेय, डॉ मञ्जुल त्रिवेदी एवं के साथ मुख्यमंत्री आवास पर उपस्थित हुए। तदुपरांत सभी विद्यार्थी पंक्तिबद्ध होकर आवास परिसर में निर्धारित स्थान पर एकत्रित हुए। कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक एवं विभिन्न जनप्रतिनिधियों सहित अनेक विद्यार्थीगण तथा शिक्षक सम्मिलित हुए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में सरदार पटेल के कृतित्व को याद करते हुए कहा कि 563 रियासतों को एक करने का उनका संकल्प ही था जिसके कारण आज हम “एक भारत” की संकल्पना को साकार कर पाएं है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री जी ने वहां पर उपस्थित सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों एवं अन्य जनों को एकता की शपथ दिलाई। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने अपने संबोधन में सरदार पटेल के व्यक्तित्व का स्मरण करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री जी सरदार पटेल के सपनों को साकार करने हेतु प्रतिबद्ध होकर कार्य कर रहे हैं।

“रन फ़ॉर यूनिटी” कार्यक्रम के अंतर्गत तदुपरांत मुख्यमंत्री ने विद्यार्थियों को हरी झंडी दिखाकर केडी सिंह बाबू स्टेडियम के लिए रवाना किया। बीएसएनवी पीजी कालेज के विद्यार्थी इस दौरान अग्रिम पंक्ति में उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री आवास से निकलकर राजभवन होते हुए रैली हजरतगंज पहुँची जहां पर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. रमेश धर द्विवेदी ने उपस्थित होकर विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया। तदुपरांत रैली का समापन परिवर्तन चौक स्थित के डी सिंह बाबू स्टेडियम पर हुआ

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...